Hansal Mehta's hit series "Scam 1992: The Harshad Mehta Story" is set to have a follow-up. The showmakers have announced the second installment of the series, titled "Scam 2003: The Curious Case of Abdul Karim Telgi".. Image Source: IANS

March 04 : सोनी लिव पर रिलीज की गई सिरीज स्कैम 1993 को बहुत प्यार मिलता दिखा। सिरीज की कहानी, सॉन्ग ट्रैक, एक्टर और डायरेक्टर के हर काम को नवाजा गया। वहीं अब तक स्कैम की रेटिंग बहुत अच्छी दिखाई देती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब डायरेक्टर हंसल मेहता स्कैम के दुसरे सीजन को रिलीज करने की तैयारी में लगे हैं। सीजन 2 की कहानी को फाइनलाइज कर दिया गया है। वहीं सीरीज की स्क्रिप्टिंग की जा रही है। अपकमिंग सीजन की कहानी साल 2003 में हुए स्टैंप पेपर स्कैम पर आधारित होगी।

सीरीज के सीजन 2 का नाम होगा 'स्कैम 2003 :- द् क्यूरियस केस आॅफ अब्दुल करीम तेलगी'। इस फिल्म की कहानी भी जर्नलिस्ट द्वारा लिखी गई किताब से ली गई है। जिसे जर्नलिस्ट संजय सिंह ने अपनी किताब 'रिपोटर्स डायरी' में लिखा है।' संजय सिंह को ही सबसे पहले इस स्कैम की जानकारी मिली थी। वहीं इस कहानी को सीरीज के फार्मेट में मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले राइटर, एक्टर और डायरेक्टर किरन यज्ञोपवीत लिख रहे हैं। और सिरीज को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर हंसल मेहता द्वारा ही डायरेक्ट किया जाएगा।

स्कैम 2003 की कहानी अब्दुल करीम तेलगी की जिंदगी पर आधारित होगी। बता दें कि, अब्दुल का जन्म खानापुर कर्नाटक में हुआ। अब्दुल साल 2003 में भारत के एक ऐसे स्टैंप पेपर स्कैम का मास्टरमाइंड था जिसका असर भारत के कई राज्यों में देखने मिला। और इस खबर ने पूरे भारत को शौक कर दिया था। स्कैम घोटेले की पूरी किमत 20 हजार करोड़ रुपए मानी जाती है।

इस सिरीज को सोनी लिव पर ही रिलीज किया जाएगा वहीं अप्लाज एंटरटेनमेंट द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाना है। हालांकि अब तक सिरीज के लीड एक्टर की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं सिरीज की स्क्रिप्टिंग पर काम किया जा रहा है। सिरीज के नए सीजन के अनाउंसमेंट से फैंस और दर्शकों में उत्साह देखने मिल रहा हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News