Actors Ali Fazal and Richa Chadha.. Image Source: IANS

March 04 : अब कई बॉलीवुड एक्टर और कलाकार प्रोड्यूसर बनते भी नजर आ रहे हैं जिसके तहत वह अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेंस आलिया भट्ट ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस के शुरुआत करने की जानकारी दी थी। वहीं अब एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा भी अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करने जा रहे हैं। दोनों ने अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाए जा रहे पहले फिल्म की भी अनाउंसमेंट कर दी। प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है पहली फिल्म खास भी है क्योंकि फिल्म को बर्लिनेल स्क्रीप्ट स्टेशन 2021 में भी पहचान मिली हैं।

आज ऋचा और अली ने अपने प्रोडक्शन हाउस की जानकारी दी। प्रोडक्शन हाउस का नम हैं  'पुशिंग बटनस स्टूडियोज'। और अब बतौर प्रोड्यूसर दोनों जल्द ही अपने कई प्रोजेक्ट्स को अनाउंस करते दिखेंगे। आज दोनों ने प्रोडक्शन हाउस की अनाउंसमेंट के साथ पहली फिल्म की भी अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म का नाम है 'गर्ल्स विल भी गर्ल्स' यह फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खास तरीके से पेश की जाएगी। फिल्म की कहानी को ग्लोबली पहचान मिलती दिखाई दी हैं।

इस फिल्म के स्क्रीप्ट को 'बर्लिनेल स्क्रीप्ट स्टेशन 2021' द्वारा सिलेक्ट किया गया । बता दें कि, 'बर्लिनेल स्क्रीप्ट स्टेशन 2021 ' यह एक ऐसा लैब है जो हर साल ग्लोबली बेस्ट दस फिल्मों की कहानी को सिलेक्ट करता हैं। उसी में अब ऋचा और अली द्वारा बनाई जा रही फिल्म भी इसका हिस्सा होगी। इस बात की खुशी जाहिर करते हुए दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर किया।

फिल्म 'गर्ल्स विल भी गर्ल्स' को सुची तलाटी द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। बता दें कि, सुची भारतीय फिल्ममेकर हैं जिन्होंने अमेरिकन फिल्म इंस्टीट्यूट से अपनी पढ़ाई पूरी की हैं। वहीं सुची की कई शार्ट फिल्म को बहुत से अवॉर्ड्स मिले चुके हैं। डायरेक्टर के साथ-साथ सुची बतौर प्रोड्यूसर भी नजर आई। सुची अपनी फिल्मों के जरिए जैंडर इक्वालिटी, महिलाओं के विषयों को अधिकतर शामिल करती हैं। वहीं 'गर्ल्स विल भी गर्ल्स' सुची की पहली फिचर फिल्म होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News