Actor Karan Singh Grover. (File Photo: IANS). Image Source: IANS News

March 05 : करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति आज तक टेलीविज़न की सबसे चहती जोड़ियों में गिने जाते है। उनका शो 'क़ुबूल है ' साल 2012 में रिलीज़ हुआ था और ऑडियंस को खूब पसंद आया था। तबसे लोग इन दोनों को फिर से एक साथ देखने की काफी डिमांड करते आये है। फाइनली पब्लिक डिमांड पर दोनों को एक साथ फिर से लेकर आया जा रहा है 'क़ुबूल है' के रीबूटेड वर्शन के साथ: 'क़ुबूल है 2.0' वेब सीरीज होगी ज़ी5 पर 12 मार्च को रिलीज़।

करन जो की शो में असद अहमद खान के रोल में नजर आएंगे उन्होंने शो का ट्रेलर शेयर किया और लिखा, "किस्मत ज़ोया और असद के प्रेम को फिर से टेस्ट करने वाली है, 12 मार्च को देखिये क़ुबूल है 2.0"

ट्रेलर देखकर पता चला है इस बार ज़ोया और असद की प्रेम कहानी को दो देशो की जंग के बीच जूझते हुए दिखाया जा रहा है जहाँ करन हिंदुस्तानी स्पाई के रोल में नजर आएंगे और सुरभि एक पाकिस्तानी लड़की। दोनों की केमिस्ट्री काफी कमाल की है और उनके फैंस शो देखकर काफी खुश होने वाले हैं।

सीरीज को ग्लेन बारेट्टो और अंकुश मोहता ने डायरेक्ट किया है और मेकर्स ने टीवी शो के कुछ यादगार पल को सीरीज में फिर से दिखाया है जिस से लोगों के लिए वही मैजिक एक बार फिर क्रिएट हो सके। ज़ोया और असद की प्रेम कहानी में इस बार काफी एक्शन भी देखने को  मिलने वाला है।

शो में मंदिरा बेदी, प्रियल गौर, आरिफ ज़कारिया और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे. फैंस ने तो अभी से दिन गिनने शुरू कर दिए है शो के रिलीज़ के लिए। शो होगा ज़ी 5 पर रिलीज़ 12 मार्च को। देखना न भूलिए।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News