Actress-director Divya Khosla Kumar.. Image Source: IANS

March 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर, एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर नजर आनेवाली दिव्या खोसला कुमार ने अपने अपकमिंग फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। दिव्या एक्टिंग के साथ-साथ अब तक दो फिल्मों को खुद बतौर डायरेक्टर डायरेक्ट कर चुकी हैं। 'यारियां' और 'सनम रे' इन दोनों फिल्मों के जरिए दिव्या ने अपनी पहचान बेहतरीन तरीके से बनाई वहीं आजकल दिव्या अपने कई म्यूजिक विडियो को लांच करती दिख रही हैं जंहा वह अधिकतर खुद फीचर हुई है।

ऐसे में दिव्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के डबिंग की शुरुआत कर दी हैं। दिव्या ने डबिंग के दौरान की अपनी तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरों में दिव्या के साथ फिल्म के डायरेक्टर और राइटर मिलाप जवेरी भी नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर कर दिव्या फिल्म के रिलीज होने के लिए एक्साइटेड नजर आई। साथ ही दिव्या ने रिलीज डेट लिखते हुए जॉन अब्राहम को टैग किया।

बता दें कि, दिव्या खोसला कुमार जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आएंगी। मिलाप जावेरी द्वारा यह फिल्म लिखी और डायरेक्ट की जा रहीं हैं। सत्यमेव जयते 2 यह 2018 में आई जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म का सिक्वल हैं। इस फिल्म में भी बुराई पर अच्छाई की जीत को दिखाया जाएगा और गुनाहगारों कोे सजा दिलाने पर यह फिल्म बनी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है वहीं फिल्म को इस  साल ईद के मौके पर 14 मई 2021 मे रिलीज किया जाएगा।  इस फिल्म में जॉन और दिव्या के अलावा मनोज बाजपेयी, दया शंकर पाण्डेय और नोरा फतेही भी नजर आएंगी। फिल्म टी-सीरीज और एम्मय एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

हाल ही में दिव्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पूरे 3 मिलीयन फोलोअर्स पूरे कर किया।

जिसकी खुशी दिव्या शेयर करती दिखी थी।  दिव्या ने हाथ में ब्लून लिए हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया था और साथ ही इस मूमेंट्स को सेलिब्रेट करती दिखी। दिव्या ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा था,' अब हम सभी 3 मिलीयन फैमिली बन चुके हैं!!  आप सभी ने मुझे इतना प्यार दिया.. आप सभी का दिल से शुक्रिया। हमेशा मेरे साथ मेरे लिए खड़े रहने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.. लव यू आल माय इंस्टा फैमिली!! बहुत सारा प्यार, खुशी और सफलता आप सभी को..।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News