Mumbai: Nora Fatehi celebrates 1 Billion + views for DILBAR DILBAR on Saturday 06th March, 2021.. Image Source: IANS

March 06 : नोरा फतेही इस समय इंडस्ट्री की बेस्ट डांसर हैं। उन्होंने अपने डांस के जरिये लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं।  नोरा ने एक के बाद एक हिट डांस नंबर्स दिए है की वह अब बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन हो गयी हैं।उनके गाने दिलबर ने यू ट्यूब पर 1 बिलियन हिट्स पूरे किये है और इसके साथ वह पहली अफ्रीकन अरब फीमेल आर्टिस्ट बनी  इस माइलस्टोन को अचीव करने वाली।

नोरा इस उपलब्धि से बहुत खुश है और अपने चाहने  वालो को धन्यवाद देते हुए कहा, "1 बिलियन बहुत बड़ा नंबर होता है और मैंने कभी नहीं सोचा था की अपनी ज़िन्दगी में मैं यह उपलब्धि कभी पा सकुंगी। मैं उन सबका धन्यवाद देना चाहती हूँ जिन्होंने मुझे सपोर्ट और अपलिफ्ट किया। मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है। "

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा से ही हिस्ट्री बनाना चाहती  थी और यह हमने मिलकर किया। यह सब आप लोगों के प्यार की वजह से ही मुमकिन हुआ है। "

जब उनसे पूछा गया की क्या दिलबर उनके करियर का टर्निंग पॉइंट है, इसपर उन्होंने कहा ,"जी बिलकुल, दिलबर गाने ने मेरे करियर को टर्निंग पॉइंट दिया। मेरे लिए ही नहीं बल्कि जो सब लोग इस गाने के साथ इन्वॉल्व्ड थे, उन सबके करियर को इस गाने ने बेहतर के लिए बदला। "

नोरा के फैंस ने उनके लिए यह दिन ख़ास बनाने के लिए एक फ़्लैश मोब ऑर्गनाइस किया और उनसे केक भी कटवाया। नोरा ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी की।

दिलबर गाना फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने का रेक्रेयटेड वर्शन है। यह गाना 2018 में रिलीज़ हुआ था  और इसे नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली और इक्का ने गाया है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News