Reunion of Bigg Boss contestants. Image Source: Instagram/rakhisawant2511

March 08 : प्रोड्यूसर और उद्योगपति मानिक सोनी कल अपना जन्मदिन मनाते दिखे। मानिक के जन्मदिन पर कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट का फिर एक बार रियूनियन देखने मिला। मानिक के बर्थडे पार्टी पर कई सेलिब्रिटीज की मौजूदगी नजर आई पर उनमें से बिग बॉस के कंटेस्टेंट की मौजूदगी ज्यादा रहीं ‌। सभी ने बर्थडे पार्टी को एंजॉय किया और मानिक को बधाईयां दी।

मानिक के बर्थडे पार्टी में राखी सावंत, विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, विंदू दारा सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी और करणवीर बोहरा यह सभी बिग बॉस के कंटेस्टेंट शामिल रहे। और सभी ने अपनी बिग बॉस जर्नी को याद किया। सेलिब्रिटीज ने न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए अपनी बातों को शेयर किया।

राखी सावंत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को शेयर किया साथ ही न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए बिग बॉस को मिस करते हुए कहा,' बिग बॉस का शुक्रिया मैं दोबारा से अपने जर्नी की शुरुआत कर सकी। आज भी बिग बॉस की आवाज कानों में गूंज रही हैं। टास्क, नोंकझोंक, दोस्तों को मिस कर रही हूं। अच्छे काम की तलाश में हूं...बिग बॉस ने बहुत प्यार दिया हैं।  ' साथ ही राखी ने सलमान खान के ब्रेसलेट को दिखाते हुए कहा,' सलमान जी का दिया गया यह ब्रेसलेट लक्की है। सलमान मेरे गॉड ब्रदर हैं उन्होंने मां के इलाज के लिए पैसा दिया।'

अभिनव और रूबीना दिलैक के साथ अपनी बिग बॉस जर्नी को बताते हुए कहा,' मैं अभिनव को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। मैंने अभिनव को इंटरेस्टिंग बनाया, दोनों के बीच मैं कभी नही आना चाहती थी.. मैं सिर्फ दोनों को एक-दूसरे के करीब लाने की कोशिश करती।'

बर्थडे पार्टी में राखी सावंत से विकास गुप्ता, रश्मि देसाई, विंदू दारा सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी और करणवीर बोहरा भी मिलते दिखे। सभी ने उद्योगपति मानिक को जन्मदिन की बधाईयां दी। विकास ने मानिक को अच्छा इंसान बताते हुए कहा, ' हम सब के लिए मानिक सोनी बहुत खास हैं।'  वहीं करणवीर बोहरा ने कहा,' मानिक जी भी राजस्थानी हैं और मैं हमेशा उन्हें  स्पेशल राजस्थानी खाना के लिए घर में इन्वाइट करता हूं..'। रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती भी देखने मिली वहीं कई सेलिब्रिटीज जल्द ही राखी की मां से मिलने अस्पताल पहुंचेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News