Ayushmann Khurrana.. Image Source: IANS

March 08 : आज 'इंटरनेशनल वुमेन्स डे' हैं, ऐसे में महिलाओं और लड़कियों के प्रति होनेवाली हिंसा के लिए बॉलीवुड एक्टर और यूनिसेफ इंडिया के सेलिब्रिटी एडवोकेट आयुष्मान खुराना आवाज उठाते दिखे ‌। आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के जरिए आम जनता के छोटे-छोटे कई मुद्दों को बडे़ पर्दे पर निभाते दिखें हैं। आयुष्मान खुराना इसी के साथ एंकरिंग,होस्ट, फिल्मों मे गाना गाने और कविता लिखने के लिए भी बखूबी जाने जाते हैं। ऐसे में अब आयुष्मान को यूनिसेफ इंडिया द्वारा सिलेब्रिटी एडवोकेट चुना गया हैं। जिसके तहत आयुष्यमान भारत में बच्चों के प्रति होने वाली हिंसा के खिलाफ आवाज और उनके शिक्षा और भविष्य के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रहे है। वहीं भारत की लड़कियों और महिलाओं के सम्मान की बात आज आयुष्मान करते दिखे।

आयुष्मान खुराना ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर लड़कियों और महिलाओं की तस्वीरों को शेयर किया। जंहा गांव और समाज की लड़कियों के खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। इस पोस्ट को शेयर कर आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा,' महिलाओं और लड़कियों के प्रति हो रही हिंसा को रोकना है!! यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम महिलाओं और लड़कियों के प्रति भारत में हो रही हिंसा को रोके....' इसी के साथ आयुष्मान ने हैशटैग 'वुमेन्स डे' लिखा।

बता दें कि, 11 सितंबर 2020 के दिन आयुष्मान खुराना ने यूनिसेफ इंडिया के अनाउंसमेंट विडीयो को शेयर किया था जिसमें यूनिसेफ इंडिया रिप्रेसेंनटेटीव डॉ यासमीन अली हक़ ने आयुष्मान का स्वागत किया और उन्हें बधाईंया दी थी । और जिससे उन्होंने यह घोषणा की की उन्हें यूनिसेफ इंडिया द्वारा सेलिब्रिटी एडवोकेट चुना गया है।

वहीं आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग आयुष्मान इस वक्त पूरी करते दिख रहें ‌। वहीं वाणी कपूर के साथ आयुष्मान की फिल्म 'चड़ीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग पूरी की जा चुकी। आयुष्मान ने हाल ही में 'डाक्टर जी' इस फिल्म की जानकारी अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी। 'डाक्टर जी' इस फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है। फिल्म की कहानी सौरभ शरत और विशाल वाघ ने लिखा है। फिल्म जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।  फिल्म के स्क्रीनप्ले को सुमित सक्सेना, सौरभ शरत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने ही लिखा है और डायलॉग सुमित सक्सेना लिखते नजर आए। इसी के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News