Kareena Kapoor posts first picture of newborn son.(photo:Instagram). Image Source: IANS

March 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  दूसरी बार मां बनी हैं। 21 फरवरी को उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। और आज करीना  ने ‘महिला दिवस’ के मौके पर अपने छोटे बेटे की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। करीना ने बेटे के साथ खिचीं गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर किया‌। जिसमें वह बेटे को गले लगा रही है ‌।बता दें, करीना कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान अक्सर अपना बेबी बंप फ्लांट करती नजर आ जाती थीं। ऐसे में फैंस उनके बेटे को देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे थे।

आज बेटे के पहले तस्वीर को देख सभी फैंस खुश नजर आ रहे हैं और करीना के पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। हालांकि करीना  के इस पोस्ट में बेटे के चेहरे को नहीं देखा जा सकता। करीना ने वुमेन्स डे के अवसर पर आज इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “ऐसा कुछ नहीं है, जो औरतें नहीं कर सकतीं। हैप्पी वुमेंन्स डे मेरे प्यारों।”  करीना के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी पिछले साल अगस्त में दी थी।

करीना प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान आमिर खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की थी, वहीं बड़े बेटे तैमूर और सैफ अली खान के साथ अधिकतर समय बिताती नजर आई थी। बता दें कि, आमिर और करीना की  फिल्म में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता विजय सेतुपति अपना बॉलीवुड डेब्यू करनेवाले हैं। लाल सिंह चढ्ढां इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी 1994 की अमेरिकन ड्रामा फॉरेस्ट गम्प से ली गई है।

इस फिल्म को डायरेक्ट अद्वित चन्दन कर रहें हैं और इस फिल्म को प्रोड्यूस आमिर खान प्रोडक्शन एंव वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स कर रहा हैं। वहीं फिल्म का स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने लिखा है।फिल्म की शूटिंग भारत के 100 से भी ज्यादा लोकेशन पर शूट की जा चुकी हैं। फिल्म की कहानी भारत के इतिहास को लाल सिंह चढ्ढा के नजरिए बताने की हैं। जहां लाल सिंह चढ्ढा अपने नजरिए से भारत के इतिहास को बताते हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News