Actress Taapsee Pannu will be bringing the story of ace Indian cricketer Mithali Raj alive on the big screen with a biopic titled "Shabaash Mithu", which will be directed by Rahul Dholakia.. Image Source: IANS

March 08 : आज 8 मार्च के दिन 'इंटरनेशनल वुमेन्स डे' पर सभी महिलाएं वुमेन्स डे को सेलिब्रेट कर रही है और खास अंदाज में महिलाओं को प्रोत्साहित करती नजर आ रही है। ऐसे में एक्ट्रेंस से लेअर वुमेन एथलीट तक अपने-अपने अंदाज में सभी को विशेश दे रहे हैं ‌। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मिताली राज ने साथ मिलकर खास अंदाज में वुमेन्स डे की बधाईयां दी। बता दें कि, तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की जर्नी को अपनी अपकमिंग बॉयोपिक फिल्म 'शाबाश मिठ्टू' में दिखाएंगी।

ऐसे में इस फिल्म को और खास बनाते हुए और महिलाओं को प्रोत्साहित करने लिए आज वुमेन्स डे के दिन तापसी और मिताली ने महिलाओं से कहा,'चूज टू चैलेंज!' तापसी और मिताली ने एक विडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसमें वह महिलाओं की जिंदगी में आनेवाले टर्निंग प्वाइंट को बताते हुए उन्हें उनका सामना करने के लिए प्रोत्साहित कर रहीं हैं। विडियो में क्रिकेट के अंदाज में आनेवाली चुनौतियों को गूगली, बाउंसर और यॉर्कर बताया..। और अपनी ही तरह हर महिला को यह विडियो डेडिकेट किया।

बता दें कि, तापसी की इस बॉयोपिक फिल्म की घोषणा मिताली राज के जन्मदिन पर किया गया था। जंहा तापसी ने डायरेक्टर और मिताली की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था,' हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज...आपके जीवन के सफर को पर्दे पर उभारना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है...इस जन्मदिन मुझे नहीं पता मैं आपको क्या गिफ्ट दे सकती हूं, लेकिन एक वादा मैं आपसे करती हूं कि पर्दे पर आप मेरे रूप में खुद को देखकर गर्व महसूस करेंगी।'

इस फिल्म को राहुल ढोलकिया द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है जो शाहरुख खान की फिल्म रईस को हाल ही में बनाते दिखे थे। फिल्म को वॉयकॉम18 द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। अब देखना होगा ट्रेनिंग के बाद तापसी फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेगी। वैसे बता दें, इस साल तापसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमें तापसी अलग-अलग किरदारों में नजर आनेवाली हैं। जिनमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो गई है तो कुछ की फिलहाल शुरू हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News