Ekta Kapoor. Image Source: IANS News

March 16 : सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म "पगलैट" का ऑफीशियल ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर में हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ ही कई दमदार डॉयलॉग भी सुनने को मिल रहा है। 

"पगलैट" के ट्रेलर को सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी करते हुए एकता ने कैप्शन दिया, "पगलैट.... बात तो ठीक बोल रहीं हैं संध्या, जब लड़की लोग को अकल आती है तो सब उन्हें पगलैट ही बुलाते हैं। 26 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।"

वहीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "पगलैट ऑन नेटफ्लिक्स.....इस तरह के फैमिली इवेंट्स भी होतें है। #पगलैट का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च को होगा।"

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सान्‍या मल्होत्रा, संध्‍या के क‍िरदार में हैं, और उनके पति की मौत हो जाती है। घर में हर कोई दुखी है, लेकिन संध्‍या पति की मृत्यु होने पर भी दुखी नही है। और उसके इस बर्ताव को देखकर घरवाले चकित रह जाते हैं। फिल्म के ट्रेलर में कई दमदार डॉयलॉग भी है जैसे- 'जब लड़की लोग को अकल आती है, तो सब उन्हें पगलैट कहते हैं'। 

सान्‍या के अलावा इस फिल्‍म में सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की कहानी उमेश ब‍िष्‍ट ने ल‍िखी है और उन्होंने ही डायरेक्ट भी किया है। 

इस अपकमिंग फिल्म को गुनीत मोंगा, एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूज कर रहीं हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News