Akshay Kumar shares still from last day of 'Atrangi Re' shoot.(photo:Instagram). Image Source: IANS

March 29 : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म "अतरंगी रे" की शूटिंग पिछले साल दिसंबर से शुरू कर दी गई थी। फिल्म के सेट से अबतक अक्षय, सारा और धनुष के कई लुक सामने आ चुकें है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। 

वहीं अब आज अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना नया लुक जारी करते हुए बताया कि आज "अतरंगी रे" के सेट पर उनका आखरी दिन है, और साथ ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर और अपने को-स्टार का शुक्रिया अदा भी किया है। 

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से अपने नएं लुक रिवील करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज #अतरंगीरे के सेट पर मेरा आखरी दिन है। मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ कि आप लोग आनंद एल राय द्वारा क्रिएट किए गए मैजिक को जल्द से जल्द देखें। और इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बने रहने देने के लिए मेरे को-स्टार सारा अली खान और धनुष को बहुत बहुत धन्यवाद।" 

सामने आएं अक्षय कुमार के नए लुक की बात करें तो इसमें वे एक जादूगर के गेटअप में नजर आ रहें हैं, और उनके हाथ में ताश का बादशाह है। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की तिकड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए इनके फैंस काफी उत्साहित हैं। 

फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं। और इसकी कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखीं है। इसमें म्यूजिक देने वाले हैं एआर रहमान, जबकि फिल्म के गाने इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं।

वही इसे कलर यलो प्रोडक्शन, भूषण कुमार और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म इसी साल 6 अगस्त को रिलीज होगी। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News