Vicky Kaushal. Image Source: IANS News

April 10 : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को फैशन और डिजाइन्स मैगजीन पीकॉक में फीचर किया गया। विक्की ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। विक्की ने डिजीटल कवर पेज की तस्वीरों को शेयर किया। विक्की इस कवर में खास अंदाज में दिखे। विक्की को हरे रंग के कोर्ट-पैंट में पोज़ देते हुए कैप्चर किया गया। इस मैगजीन के कवर पेज पर कई सारे बॉलीवुड कलाकार भी फिचर किए जा चुके हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ भी मैगजीन के लिए पोज़ देती दिखी थी। विक्की को अप्रैल, मई और जून महीनों के मैगजीन के लिए फिचर किया गया है। इस मैगजीन के कवर पेज पर विक्की की तस्वीरों के साथ लिखा गया-' स्टार आॅफ काइंड'। विक्की के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। पीकॉक मैगजीन के इंस्टा पेज के साथ-साथ विक्की ने भी अपने लुक और डिजीटल कवर पेज को शेयर किया‌। जल्द ही विक्की अपने अलग-अलग लुक को शेयर करते दिखेंगे।

फिल्मों की बात करें तो, विक्की कौशल अपनी अपकमिंग बॉयोपिक फिल्म जो सरदार उधम सिंह पर बन रही है उसके चलते सुर्खियों मे चल रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल उधम सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। लॉकडाउन और कोरोनावायरस के चलते फिल्म का काम लंबे समय से रुका हुआ था। वहीं हाल ही में विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल 'सैम बहादुर' की जानकारी दी थी।

बता दें कि, इस फिल्म को शूजित सरकार द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। इस फिल्म के अलावा विक्की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में महाभारत के महान और अमर योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। जिसमें अश्वत्थामा को मॉर्डन दिनों के सुपरहीरो के तौर पर दिखाया जाएगा। और फिल्म को 3 पार्ट्स में रिलीज किया जाना हैं। फिल्म 'आर एस वी पी ' मूवीज द्वारा  प्रोड्यूस की जा रही है। रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं वहीं आदित्य धर फिल्म के राइटर-डायरेक्टर है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News