Rakul Preet Singh. . Image Source: IANS News

April 10 : आज सिबलिंग डे हैं और आज के दिन सभी अपने सिबलिंग्स के लिए स्पेशल बाते लिख रहे हैं और अपने बॉन्ड को शेयर कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी अपने सिबलिंग को याद करते दिखाई दे रहें हैं। तो चलिए बताते है कि बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने भाई अमन के लिए क्या स्पेशल मैसेज और मुमेंट्स को शेयर किया है। रकुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी झलक दिखाई है।

रकुल ने भाई अमन के साथ बिताए हर एक स्पेशल मुमेंट्स की तस्वीरों को विडियो के जरिए शेयर किया। और इन्हीं तस्वीरों और विडियो के साथ-साथ रकुल ने कैप्शन में लिखा,' तुम बिगड़ैल बच्चे जरूर हो पर फिर भी आय लव यू...' इसी के साथ रकुल ने भाई अमनप्रीत को टैग किया। बता दें कि इससे पहले भी रकुल कई बार भाई के साथ वैकेशन बिताती और वर्कआउट सेशन करती दिखी हैं जिसे रकुल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर किया।

रकुल के साथ-साथ रकुल के भाई अमन प्रीत सिंह ने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी है। जंहा अमन हाल ही में साऊथ इंडियन म्यूजिक एल्बम में फिचर होते दिखे थे । अमन मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बना रहे हैं। जिसकी शुरुआत अमन ने म्यूजिक विडियो के जरिए की हैं‌। अमन के म्यूजिक विडियो के लॉन्च के दौरान रकुल प्रीत सिंह भी मौजूद रही थी और रकुल ने ही भाई के म्यूजिक विडियो को लॉन्च किया था।

वहीं कई बार भाई-बहनों की जोड़ी को एकसाथ देखा जा चुका है, जंहा दोनों एकसाथ इंटरव्यू में फिचर होते दिखे थे। बता दें कि, हाल ही में रकुल ने आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी' फिल्म में लीड रोल निभाने की जानकारी दी थी। इसी फिल्म में अब शैफाली शाह भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। साथ ही रकुल अजय देवगन और पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ  फिल्म 'मे डे' में दिखेंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल 'थैंक गॉड' फिल्म की शूटिंग भी पूरी करेंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News