Sonakshi Sinha. Image Source: IANS

April 10 : भारत में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के केसेस बढ़ रहे है और इस वजह से पूरा राज्य वीकेंड के लिए लॉक डाउन में है। यहाँ पर कोरोना के केसेस लगातार बढ़ते जा रहे है। ऐसे में सबको यही कहा जा रहा है की सब अपने घर में रहे और सेफ्टी मैसर्स फॉलो करे। सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने फैंस को दिया ख़ास मैसेज।

सोनाक्षी ने सेक्विन ड्रेस पहन कर अपनी फोटो शेयर की और लिखा, "पूरी तरह से ड्रेस्ड अप हूँ लेकिन कही जा नहीं सकती " #घर पे रहो  सोनाक्षी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन सबसे ज्यादा ख़ास है कि उन्होंने अपने चाहने वालो तक सन्देश पहुंचाया है की इस मुश्किल वक़्त में अपने घरो में ही सब लोग रहे।

कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में आये हुए है और क्वारंटाइन में है। अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और आर माधवन सभी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है। ऐसे में यह सितारे अगर बढ़कर अपने फैंस को सन्देश दे रहे है की वे लोग अपने अपने घरो में ही रहे। जरुरत पड़ने पर ही बाहर निकले।

वर्कफ़्रंट पर ,सोनाक्षी सिन्हा को आखरी बार साल 2019 में दबंग 3 में देखा गया था। अब वह " भुज : द  प्राइड ऑफ़ इंडिया "फिल्म में नजर आएँगी  .यह एक वॉर एक्शन फिल्म हैं जो की 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट हैं। यह ईएफ सकाउड्रोन लीडर विजय कार्णिक पर आधारित है जिन्होंने भुज  एयरपोर्ट को अपनी टीम के साथ और 300 महिलाओ के साथ मिलकर ईएफ एयरबेस में तब्दील कर दिया था. फिल्म डिज्नी +हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

इसके साथ साथ सोनाक्षी अपना OTT डेब्यू भी करने  वाली है। शो का नाम अभी 'फालेन' रखा है और इसमें विजय वर्मा और गुलशन देविआह भी नजर आएंगे। शो अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम करेगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News