Ma Anand Sheela docu-film to premiere on April 22.(photo: https://vandam.netflix.com). Image Source: IANS

April 12 : नेटफ्लिक्स अब जल्द ही डॉक्यूमेंट्री फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं! नेटफ्लिक्स कई सारी बॉलीवुड फिल्मों और सिरीज के रिलीज डेट को अनाउंस कर चुका है। वहीं अब अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'सर्चिंग फॉर शीला' को भी रिलीज किया जा रहा है ‌ इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को 22 अप्रैल के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को आज रिलीज किया जा चुका है।

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही इंटरेस्टिंग नजर आ रहा है। डॉक्यूमेंट्री में खास बात यह है कि इस फिल्म को खास बनाने का काम करण जौहर ने किया है। बता दें कि, मां आनंद शीला जो गॉडमैन भगवान रंजीश जिन्हें सब ओशो के नाम से जानते थे उनकी सेक्रेटरी रह चुकी है। शीला साल 1980 से 1985 तक भगवान रंजीश की पर्सनल सेक्रेटरी रही थी। वहीं ओशो के रंजीशपुरम और रंजीश कम्युनिटी बनाने में शीला का बहुत बड़ा योगदान रहा है। शीला की जिंदगी और कॉन्ट्रोवर्सी भरी लाइफ को सिरीज में दिखाया जाएगा।

साल 2019 में शीला 34 साल बाद भारत लौटी। वहीं शीला की मुलाकात करण जौहर से हुई ‌ जिसके तहत करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत शीला की कॉन्ट्रोवर्सी से भरी जिंदगी को डॉक्यूमेंट्री के तौर पर दिखानी चाही। और अब इस डॉक्यूमेंट्री को फाइनली रिलीज किया जा रहा है। आज ट्रेलर रिलीज किय गया। वहीं ट्रेलर में अलग-अलग मुद्दों और पहलू को दिखाया गया है। जंहा शीला की वापसी और उनकी बिती जिंदगी को दिखाया जा रहा है।

इस डॉक्यूमेंट्री को अवॉर्ड विनिंग डॉक्यूमेंट्री मेकर्स श्रीर्ले अब्राहम और अमित मधेशिया ने डायरेक्ट किया है। और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्माटिक द्वारा प्रोड्यूस किया गया। वहीं डॉक्यूमेंट्री फिल्म के लिए कई कलाकार उत्सुक नजर आ रहे हैं। ट्रेलर क भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News