Actress Deepika Padukone. Image Source: IANS News

April 12 : फिल्मों और फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों को एक साथ जोड़ने का काम करनेवाला मुंबई का सबसे बेहतरीन फिल्म फेस्टिवल मामी ने कई कलाकारों को उभारा है। भारतीय के साथ-साथ इंटरनेशनल फिल्मों को भी मुंबई के इस फिल्म फेस्टिवल में जगह मिली है। मामी (मुंबई एकेडमी ऑफ मुवींग इमेज) यह एक पब्लिक ट्रस्ट ओरगनाइजेशन हैं जो हर साल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करता है जिसे मुंबई फिल्म फेस्टिवल भी कहा जाता है।

वहीं ममी से कई तरह के भारतीय और बॉलीवुड कलाकार जुड़े हुए हैं। जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी है। दीपिका इस ट्रस्ट में बतौर चेयरपर्सन की भूमिका निभाती दिखी है। पर इसी बीच आज दीपिका ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी कि वह इस पोस्ट से इस्तीफा दे रही है । और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट और काम के कारण वह अपने इस पद की तरफ ठीक तरीके से ध्यान नहीं दे पा रही है।

दीपिका ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर किया ,' बतौर चेयरपर्सन और मामी के बोर्ड मेंबर्स का हिस्सा बनना बहुत ही खूबसूरत अनुभव रहा। बतौर कलाकार कई फिल्मों और कलाकारों को एक साथ जोड़ना और उसे अपने दूसरे घर मुंबई में प्रदर्शित करना स्फूर्तिदायक रहा। इस सफर में अब मुझे ऐसा लग रहा हैं कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट और वर्तमान में हो रहे सभी कामों के कारण मैं मामी के लिए अपना समय पूरी तरह से नहीं दे पा रही हूं। मैं इस ट्रस्ट से अब अलग हो रही हूं, उम्मीद है मामी के साथ बेहतरीन कलाकार जुड़ेंगे और इस अकादमी के लिए भविष्य में अच्छे कामों को प्रदर्शित करेंगे। मामी के साथ जुड़ा यह सफर मुझे जिंदगी भर याद रहेगा...आप सभी को बहुत सारा प्यार धन्यवाद!!'

इस तरह के पोस्ट के साथ दीपिका ने इसकी जानकारी दी। बता दें कि इस ट्रस्ट के साथ आशुतोष गोवारिकर, जया बच्चन, अमोल पालेकर, अमित खन्ना, फरहान अख्तर और फिल्म क्रिटिक्स अनुपमा चोपड़ा भी जुडी हुई हैं। जो बतौर बोर्ड मेंबर्स नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि दीपिका पादुकोण के बाद चेयरपर्सन के पद पर इस ट्रस्ट के साथ कौनसा कलाकार जुड़ता नजर आएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News