Raveena Tandon reveals how she ensures her kids grow up easy (Photo: Raveena Tandon/ Instagram). Image Source: IANS News

April 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ-साथ अपने कई प्रोजेक्ट्स की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देती नजर आ रही है। वहीं रवीना अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई स्पेशल मुमेंट्स को भी शेयर करती आई है। वहीं कोरोनावायरस के दौर में दोबारा से अब लॉकडाउन लगता नजर आ रहा है महाराष्ट्र में 15 दिनों तक के लिए कड़ी पाबंदी लगा दी गई है। शूटिंग्स भी रोक दिए गए हैं।

ऐसे में कई सेलिब्रिटीज लोगों को सावधानी बरतने के लिए कह रहे हैं तो कई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए। ऐसे में रवीना टंडन ने अपनी थ्रोबैक फोटो को शेयर किया और पुराने दिनों को याद करती दिखी। रवीना ने फरवरी के महीने में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों को दोबारा से याद किया।अपने लुक को शेयर कर रवीना ने मनीष मल्होत्रा को टैग किया और बताया कि वह इस डिजाइन को कितना मिस कर रही है।

रवीना के एक्टिंग करियर की बात करें तो, रवीना को पिछले साल फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के लिए एक म्यूजिक वीडियो 'शहर की लड़की' में देखा गया था। अब जल्दी ही उन्हें फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2" में देखा जायेगा जंहा वह भारत की प्रधानमंत्री रमिका सेन के किरदार में नजर आएँगी। फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म में यश लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त भी अधीरा के रोल में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को कन्नड़, तमिल , तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के टीजर को 8 जनवरी के दिन रिलीज किया गया ।

वहीं रवीना टंडन और अक्षय दोनों साथ में वेब सिरीज में मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे ।अपकमिंग वेब सिरीज का नाम हैं 'लिगेसी'। जिसमें दोनों को बेहतरीन किरदार के रूप में देखा जाएगा।  इस सिरीज को विजय गुट्टे द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। विजय ने हाल ही में अनुपम खेर की फिल्म 'द् एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को डायरेक्ट किया था। इस सिरीज को आॅफ्टर स्टूडियोज, एए फिल्मस और सनी बक्षी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। सिरीज की कहानी प्रोफेशनल लाइफ के डार्क वर्ल्ड को दिखाती नजर आएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News