Abhishek Bachchan. Image Source: IANS

April 16 : अपने बच्चे को आगे बढ़ते हुए देखना किसी भी माँ बाप का सबसे बड़ा सपना होता है। जब आप अपने बच्चे को तरक्की करते देखते हो तो आपकी आँखे ख़ुशी से चमक जाती है। इंडस्ट्री के सबसे चहिते बाप-बेटे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। अभिषेक की लेटेस्ट रिलीज़ 'द बिग बुल' को काफी सराहना मिल रही है और ऐसे में बिग बी ख़ुशी से फूले नहीं समा पा रहे हैं।

अपने बेटे की कामयाबी पर ख़ुशी जताते हुए बिग बी ने लिखा, "वेल डन  बडी। ... एक बाप का गौरव। " उन्होंने साथ में अभिषेक बच्चन के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमे अभिषेक ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया है।

अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' जो अभी डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रही है इस हफ्ते की टॉप OTT ओरिजिनल बन गयी है। इसके साथ साथ फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर भी बनी है। अमिताभ बच्चन अपने बेटे की इस उपलब्धि से बेहद खुश है और उन्होंने यह खुशखबरी सबके साथ शेयर की।

उनकी ख़ुशी अभिषेक के पोस्ट पर उनके कमेंट से जाहिर हो रही है जहाँ उन्होंने लिखा , " यू हूँ !मेरा गौरव।अभी तक दुनिया में कोई भी ऐसा गौज नहीं बना जो एक पिता की उसके बच्चे की तरक्की को देखकर ख़ुशी नाप सके। इसका कोई मोल नहीं है। "

फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक ने स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का रोल निभाया है और फिल्म को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है।

वर्कफ़्रंट पर, दोनों पापा बेटे के पास आने वाले समय में काफी फिल्में है। अभिषेक अब बॉब बिस्वास में नजर आएंगे जिसे दिया अन्नपूर्णा घोष ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ साथ वह सोशल कॉमेडी फिल्म 'दसवीं में भी नजर आएंगे जिसे तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है।

वही बिग बी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' , 'चेहरे' , 'झुण्ड' , 'मे डे' , 'गुड बाय' और हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News