Karanvir Bohra. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

April 17 : टेलीविजन एक्टर और कई रिएलिटी शो में नजर आ चुके करणवीर बोहरा। अपने लाइफ के स्पेशल मुमेंट्स को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते नजर आ रहे हैं।  हाल ही में करणवीर के घर उनके तिसरे बच्चे ने जन्म लिया। जंहा दो बेटीयों के बाद इस बार करणवीर के घर एक बार फिर बेदी गर्ल आई. अपनी कम्पलीट फैमिली की तस्वीरों को करणवीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते नजर आए साथ ही परिवार के साथ क्रिसमस और नए साल की खुशीयां मनाते दिखे। वहीं आजकल करणवीर अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताते नजर आ रहे हैं।

ऐसे में करणवीर ने आज अपने बेटी के साथ स्पेशल मुमेंट्स बिताते हुए एक विडियो को शेयर किया। इस विडियो में करण अपने बेटी को गोदी में उठाए टहल रहे हैं। वहीं सुबह-सुबह की धूप में मॉर्निंग वॉक अपने बेटे के साथ करते दिखे। इस विडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। करणवीर के इस अंदाज को उनकी पत्नी विडियो के जरिए कैप्चर करती नजर आई। इसके पहले भी करणवीर कई तस्वीरों और विडियो को शेयर कर चुके हैं।

करणवीर ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हैप्पी फोर मंथ बर्थडे मेरे पार्टनर!!' वहीं करणवीर चौथे महीने के जन्मदिन की बधाईयां देते दिखे। आज-कल करणवीर अपनी हिंदी को भी मजबूत बना रहे हैं जिसके लिए वह रोजाना अच्छी हिंदी बोलनी की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

बता दें कि, करणवीर को आखरी बार ज़ी5 के वेब शो ' कैसिनो' में देखा गया था। इस शो से करणवीर ने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखा था। इस थ्रिलर को हार्दिक गज्जर ने डायरेक्ट किया  और इसमें करणवीर के साथ मंदना करीमी और सुधांशु पांडेय लीड रोल में नजर आई थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News