Lara Dutta.. Image Source: IANS

April 17 : लारा दत्ता ने कल अपना जन्मदिन मनाया था और उन्हें उनके जन्मदिन पर दुनिया भर से उनके फैंस और उनके दोस्त ने बधाई दी। अपने ख़ास दिन पर इतना प्यार मिलने पर वह काफी भावुक हो गयी और उन्होंने अपने चाहने वालो के लिए लिखा एक स्पेशल थैंक यू नोट।

अपनी बेटी और पति महेश भूपति के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "लॉक डाउन हो या नहीं ,अपनी ज़िन्दगी में एक साल बड़े होने के लिए सिर्फ प्यार की जरुरत है। मैं अपने जन्मदिन पर इतना प्यार मिलने पर बहुत शुक्रगुजार हूँ। मैं इतनी विशेस, ब्लेसिंग, गिफ्ट्स और गुड वाइब्स पाकर बहुत भावुक हूँ। मैं प्रार्थना करती हूँ की हम ऐसे ही अच्छे इंसान बनकर आते बढ़ते रहे। "

लारा ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था और साल 2003 में उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'अंदाज़' से अपने करियर की शुरुवात की। तब से अब तक वह हर रोल के साथ लोगों का दिल जीतती आ रही है। आज उन्होंने मेहनत से अपनी एक अलग पहचान बनायीं है और जो रोल भी वह निभाती है ऑडियंस को पसंद आता है।

वर्कफ्रोंट पर, लारा ने पिछले साल अपना OTT डेब्यू किया था शो 'हंड्रेड' के साथ और अब उन्हें आप अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में देखेंगे। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं और 80 के दशक के दौरान सेट है। फिल्म में अक्षय एक स्पाई के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म 28 मई 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News