Actress Tara Sutaria.. Image Source: IANS

April 17 : तारा सुतारिया अपनी अपकमिंग फिल्मों को साइन कर चुकी हैं और फिल्मों तैयारियों में जुटती दिख रही है। तारा ने हाल ही में अपनी दो फिल्मों की अनाउंसमेंट की। जिसमें से एक फिल्म में तारा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'तड़प' में बतौर लीड रोल एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। फिल्म के पोस्टर को रिलीज किया जा चुका है वहीं फिल्म को 24 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर में आहान और तारा की केमिस्ट्री को दिखाया गया है फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई जा रही है।

इसके अलावा तारा मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म के मुहूर्त शॉट को शूट किया जा चुका है। फिल्म को 11 फरवरी 2022 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के टाइटल पोस्टर को  रिलीज किया जा चुका है। वहीं अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है।

ऐसे में तारा सुतारिया ने अपने पहले दिन की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी। तारा ने आज सुबह ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर को पोस्ट किया। जिसमें फिल्म के क्लैपिंग बोर्ड को देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर कर तारा ने इसकी जानकारी दी कि उन्होंने अपने हिस्से के पहले दिन की शूटिंग को पूरा कर लिया। साथ ही तारा फिल्म का हिस्सा बनने पर एक्साइटेड नजर आ रही है।

बता दें कि, एक्शन-थ्रिलर 'एक विलेन' 2014 में रिलीज हुई थी। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे। फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आया था साथ ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। इसी के साथ ही अब इस फिल्म के सिक्वल के लिए लोगों और दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ती नजर आ रही है। देखना होगा इस कहानी को किस तरह से पेश किया जाएगा।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News