Actor Sanjay Mishra.. Image Source: IANS News

April 17 : कोविड वैक्सीन के बाद जंहा कोरोनावायरस के दौर का समय धीरे-धीरे कम होनी की उम्मीद थी तो वहीं कोरोनावायरस के केस भी बढ़ते दिख रहें हैं। भारत में वैक्सीनेशन के अलग-अलग फेज की शुरुआत की जा चुकी है। जंहा कोविड वॉरियर्स के वैक्सीनेशन के बाद अब बुजुर्गों के वैक्सीनेशन की शुरुआत की जा रही है। इसी के साथ लोगों के बीच अवेयरनेस और वैक्सीन के प्रति पॉजिटिव रिस्पांस भी फैलाया जा रहा है।

ऐसे में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी वैक्सीनेशन लगवा चुके हैं ‌ और अब फिल्म कलाकार संजय मिश्रा ने दिल्ली में कोवीड वैक्सीनेशन लगवाने की जानकारी दी। संजय  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया‌ जिसमें वह अस्पताल में लगे कोविड वैक्सीनेशन फ्रेम में पोज़ देते दिखे ‌। इस तरह से कई कलाकार सभी को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और कोरोनावायरस में कई सावधानियां बरतने की सलाह देते हुए इसका पालन कर रहे हैं।

वहीं संजय मिश्रा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो संजय जल्द ही विक्रांत मस्सी और विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मुंबईकर' में नजर आएंगे जिसके का टाइटल पोस्टर को रिलीज़ किया गया। वहीं इसी पोस्टर को शेयर करते हुए संजय ने लिखा था, "मेरी अपकमिंग फिल्म का पहला लुक....पिचर अभी बाकी है मेरे दोस्त..' फिल्म को संतोष सिवान डायरेक्ट करें रहे हैं और प्रोड्यूस शिबू थमींस कर रहे हैं।' 

बता दें कि,इस फिल्म के साथ विजय सेतुपति बॉलीवुड फिल्मो में कदम रख रहे हैं। फिल्म में विक्रांत मस्सी , विजय सेतुपति, रणवीर शोरी , संजय मिश्रा, तान्या मानिकतला और सचिन खेडेकर नजर आने वाले हैं। फिल्म तमिल फिल्म मानगरम का हिंदी रीमेक है जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था। फिल्म एक थ्रिलर फिल्म होगी जो ऑडियंस को भरपूर एंटरटेन करने वाली हैं। इसके अलावा संजय रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' में भी कॉमेडी किरदार निभा रहें हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News