Tanya Maniktala. Image Source: Instagram/tanyamaniktala

April 17 : जहां एक तरफ कुछ सितारें कोरोना को मात दे रहें हैं तो वहीं आएं दिन खबरें आ रही है कि कुछ सितारें कोरोना की चपेट में आ रहें हैं। एक बार फिर कोरोना का असर देशभर में तेजी से दिख रहा है, आएं दिन सामने आ रहीं कोरोना मरीजों की संख्या काफी चौकाने वाली है। 

ए सूटेबल ब्वॉय एक्ट्रेस तान्या मनिकताला भी कोरोना पॉजिटिव पायीं गईं है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। तान्या ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरी कोविद 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है और मैं सेल्फ क्वारंटीन हूँ।"

"अपने डॉक्टर की सलाह से मैं सारे प्रीकॉशन ले रहीं हूं। पिछले दिनों जो भी मेरे कांटेक्ट में आएं हो वे सभी जल्द से जल्द अपना कोविद टेस्ट करालें। आप सभी के कंसर्न और गुड विशेष के लिए धन्यवाद। अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिये।"

तान्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म "मुंबईकर" में नजर आएंगी, जिसमें विक्रांत मैसी, ईशान खट्टर, रणवीर शौरी, ह्रदयु हारून, बृजेंद्र काला, संजय मिश्रा, चिन खेडेकर और साउथ स्टार विजय सेतुपति जैसे कलाकार भी हैं। "मुंबईकर" फिल्म को संतोष सिवान डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News