Radhika Apte.. Image Source: IANS News

April 17 : राधिका आप्टे बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आती है। राधिका के फिल्मी सिलेक्शन की बात करे तो राधिका ने हर बार फिल्म में अपने किरदार और फिल्म की कहानियों पर अधिक जोर दिया है। जिससे उनकी परफोर्मेंस हर तरह से उभरती हुई नजर आई है। और अब लॉकडाउन के समय में राधिका घर पर ही समय बिता रही है ऐसे में गर्मी के मौसम में राधिका आप्टे ने अपने सन प्रोटेक्शन हैक को किया शेयर।

कोरोनावायरस के समय में लॉकडाउन को बढ़ाया जा रहा है तो वहीं वैक्सीनेशन के बावजूद कोरोना के केसेज बढ़ रहें हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों तक के लिए नियमों के साथ-साथ कड़ी पाबंदी रखी है। वहीं फिल्मों और अन्य शूटिंग्स पर भी कुछ रोक लगाया जा रहा है। हाल ही में कई बॉलीवुड कलाकार कोरोनावायरस से संक्रमित होते दिखाई दिए साथ ही सभी के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए होम क्वारंटाइन मे रहे।

इसी बीच लॉकडाउन के दिनों और गर्मी में अपने रूटिन को राधिका ने शेयर किया । राधिका ने अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वह हैट पहने हुए कान में इयरफोन और आखो पर गॉगल लगाए कार में बैठी है उसी के साथ-साथ राधिका ने चेहरे पर सन प्रोटेक्शन क्रीम लगा रखा है। इस तस्वीर को शेयर कर राधिका ने खुद को इडियट कहा और लिखा,' मुझे पता है मैं इडियट दिख रही हूं पर किसे फर्क पड़ता है ...बहुत गर्मी है..'

राधिका आखरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'रात अकेली है' में दिखाई दी। वहीं इस वक्तं राधिका हॉटस्टार के शो 'ओके कंम्पयूटर' में मुख्य भूमिका निभाती दिख रही है। जो हाल ही में रिलीज किया गया। आनंद गाँधी जिन्हे हम उनकी फिल्म 'शिप ऑफ़ थीसस  ' के लिए जानते है , उन्होंने यह शो  डायरेक्ट किया  है। शो में राधिका आप्टे, विजय वर्मा और जैकी श्रॉफ नजर आएं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News