Neha Kakkar With Husband Rohanpreet Singh. Image Source: IANS

April 17 : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में अपना गाना 'ख्याल राख्या कर' रिलीज किया था । जिसमें नेहा और रोहनप्रीत प्रैगनेंसी के दौरान दोनों के बीच के प्यार और केयरिंग नेचर को शेयर करते दिखे थे। वहीं दोनों की जोड़ी को फैसं एंव फोलोअर्स भी खूब पसंद करते दिखाई दिए हैं। दोनों की केमिस्ट्री कई रिएलिटी शो में भी देखने मिली है जंहा दोनों ने साथ मिलकर गाना भी गाया और आपने स्पेशल मुमेंट्स को शेयर किया।

इसी बीच अब रोहनप्रीत सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत करने की जानकारी दी है। रोहन प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आॅफिशल और पहले यूट्यूब चैनल की शुरुआत करने की जानकारी दी है। वहीं वाइफ नेहा कक्कड़ भी हसबैंड रोहन के इस नए सफर के लिए एक्साइटेड नजर आई। नेहा और रोहन दोनों ने सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल के लिंक को शेयर किया।

नेहा ने लिंक शेयर कर लिखा,' रोहन प्रीत सिंह ने अपने आॅफिशल यूट्यूब चैनल की शुरुआत की है.. मैं बहुत एक्साइटेड हूं..आप सभी भी इसका हिस्सा बनिए!!' वहीं पहले यूट्यूब वीडियो की बात करें तो, इस विडियो में रोहन और नेहा के स्पेशल मुमेंट्स को कैप्चर किया गया है जंहा शादी के बाद के खास और स्पेशल मूमेंट्स को सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। रोहन के इस यूट्यूब चैनल को अब तक 16 हजार सबस्क्राइबर मिल चुके हैं।

बता दें कि, 24 अक्टूबर को सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी हुई जो की पूरे देश में चर्चित रही। नेहा की शादी उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज था  और उन्होंने भी अपने स्पेशल डे के सभी स्पेशल मोमेंट्स को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News