Actress Konkona Sen Sharma. . Image Source: IANS News

April 19 : करन जोहर की अन्थोलॉजी फिल्म 'अजीब दास्तान' को ऑडियंस से खूब प्यार मिल रहा है लेकिन चार फिल्मों में से सबसे ज्यादा नीरज घायवन की फिल्म 'गीली पुच्ची' को  पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और अदिति राओ हैदरी नजर आ रहे है और दोनों की जमकर तारीफ हो रही है।

इतना प्यार मिलने पर कोंकणा ने एक लम्बा थैंक यू नोट लिखा उन सबको धन्यवाद देते हुए जिन्होंने इस फिल्म को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

उन्होंने पोस्ट किया, "गीली पुच्ची के लिए मिल रहे इतने प्यार के लिए मैं धन्यवाद देती हूँ। इस फिल्म के पीछे एक इनक्रेडिबल टीम रही है। हमारे बहादुर डायरेक्टर नीरज घायवन जिन्होंने प्रिया और भारती के किरदार में जान डाल दी। मैं बैचेन हूँ तुम्हारा आगे का काम देखने के लिए। अदिति राओ हैदरी जिसने ऐसे रोल को बखूबी निभाया। सुमित सक्सेना जो सबसे अच्छे इंसान है और को क्रिएटर है और उन्होंने इस फिल्म को लिखा और उस दुनिया को बनाया। हमारे सिनेमेटोग्राफर सिद्धार्थ दिवान, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर रोहित चतुर्बेदी जिसने हर चीज को बहुत आसान बना दिया। हमारे प्रोडक्शन डिज़ाइनर क़ज़वीन जिन्होंने हर फ्रेम को टेक्सचर दिया। डी ए ज्योति जिसने अच्छी रिसर्च की और डॉयलोग में मदद की। @jrmellocastro जिन्होंने मुझे कर्ली बाल रखने का कॉन्फिडेंस दिया ,@melanie_dsouza_makeup जिसने मुझे नो मेकअप लुक दिया। एसोसिएट डायरेक्टर @zoparvin जिसकी वजह से शूट इतना स्मूथ हुआ।@baidnitin तुमने एडिट के साथ जो किया मुझे बहुत पसंद आया। म्यूजिक और लिरिक्स   @alokanandadasgupta और @vidushak ♥️♥️@karanjohar @somenmishra और धर्मा में सबको धन्यवाद। नेटफ्लिक्स और सृष्टि बहल आर्य फिल्म को सपोर्ट करने के लिए और हमें हमारी स्पेस देने के लिए। मेरी टीम  @bling_entertainment में और ख़ास तौर पर उर्वशी जो मुझे इतने सालो से इतना अच्छे तरह से जान गयी है। "

अजीब दास्तान एक अन्थोलॉजी फिल्म है जिसमे चार छोटी फिल्में है। गीली पुच्ची के साथ साथ इसमें शशांक खेतान की मजनू, राज मेहता की खिलौना और कयोज़े ईरानी की अनकही है।

फिल्म अभी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है इसमें जयदीप अहलावत, फ़तिमे सना शैख़, शेफाली शाह, नुशरत भरुचा , मानव कॉल नजर आ रहे है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News