Janhvi Kapoor.. Image Source: IANS

April 21 : बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टारकिड्स का आपस में उनके कामों को लेकर कम्पेरिजन होता ही रहता है। वहीं बात अगर की जाए जान्हवी कपूर और सारा अली खान के बीच तो इनकी तुलना भी अधिकतर होती ही रहती है। भले ही फैंस और दर्शक इनकी एक-दूसरे से तुलना करते हो, लेकिन रियल लाइफ में दोनो एक-दूसरे के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। 

ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो कह रहा है। जी हाँ!! दरअसल जान्हवी कपूर और सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक है।

वायरल हुए उस वीडियो में जान्हवी और सारा एकसाथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रहीं हैं। दोनों के फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहें हैं। जैसा की बॉलीवुड की हसीनाएँ अपने फिटनेस का बहुत ख्याल रखती है, ऐसे में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती है। 

सारा ने जान्हवी के साथ वर्कआउट करते हुए उस वायरल हुए वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों स्विमिंग पूल के किनारे, वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके साथ उनकी ट्रेनर नम्रता पुरोहित भी हैं। 

सारा और जान्हवी साथ में कई तरह की एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे की ओर देखकर मुस्कुराती भी हैं। सारा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "गो विथ द फ्लो, स्टेडी एंड स्लो, किक हाई-स्कॉट लॉ। और इसी तरह आपको गोल्डन ग्लो मिलेगा।"

फिलहाल दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म "अतरंगी रे" में नजर आएंगी। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका है। वहीं जान्हवी कपूर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में काम कर रही हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News