Aditya Seal. Image Source: IANS News

April 21 : बॉलीवुड चार्मिंग एक्टर आदित्य सील ने कुछ महीने पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म "रॉकेट गैंग" की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी लीड रोल में है जो शाहिद कपूर के साथ फिल्म "कबीर सिंह" में नजर आ चुकीं है। गौरतलब है कि निकिता और आदित्य ने फिल्म की शूटिंग के एक शेड्यूल को मार्च महीने में पूरा कर लिया था। 

और अब एक्टर आदित्य ने फिल्म के लिए डांस की रिहर्सल शुरू कर दी है। यह एक डांस पर आधारित फिल्म होने वाली है, और जिसके लिए आदित्य ने अपने डांस पर काम करना शुरू कर दिया है। दरअसल आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बैंग बैंग गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

उस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन दिया, "#रॉकेटगैंग रिहर्सल का पहला दिन। रिहर्सल बैंग बैंग के साथ शुरू हुआ।" इस वीडियो में आदित्य जबरदस्त डांस मूव्स करते दिखाई दे रहें हैं।

"रॉकेट गैंग" एक डांस हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है, और इसका डायरेक्शन कोरियोग्राफर बास्को मार्टिस कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर बास्को की यह पहली फिल्म है। वही इस फिल्म को जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। 

फिलहाल आदित्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई फिल्म "इंदू की जवानी" में नजर आएं थे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी थी। वही एक्ट्रेस निकिता टेलीविजन सीरियल्स के साथ ही कई फिल्मों में भी काम कर चुकीं है। शाहिद कपूर की "कबीर सिंह" के अलावा 'लेकर हम दीवाना दिल' और 'गोल्ड' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं वो आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म "बिग बुल" में भी नजर आयीं थी, फिल्म में उनके किरदार ने खूब वाहवाही लूटीं थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News