Actor-producer Anil Kapoor. Image Source: IANS News

April 21 : एक्टर अनिल कपूर आज के समय में भी सबसे फिट और फाइन एक्टर्स में से एक है। अनिल अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान देते हैं और जमकर वर्कआउट भी करते हैं। अपने फैंस के लिए अनिल किसी मिसाल से कम नहीं है, इसलिए तो उनके फैंस भी आज भी फिटनेस के मामले में उनसे बहुत कुछ सीखते हैं।

अनिल कपूर 64 साल के हो गएं है, लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई गेस नहीं कर पाएगा कि उनकी उम्र कितनी होगी। फिलहाल आपको बता दे कि कोरोना महामारी का प्रसार बहुत ही तेजी से हो रहा है, और ऐसे में अनिल कपूर ने कोविड-19 की वैक्सीन की दूसरी डोज भी लेली है।

इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैक्सीनेशन करवाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "डन विथ द सेकेंड डोज। #stayhomestaysafe"

अनिल के इस पोस्ट पर उनके फैंस के बड़े ही मजेदार कमेंट्स कर रहें हैं। वही बेटे हर्षवर्धन का कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, दरअसल उन्होंने अपने पापा की उम्र के बारे में एक बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है। हर्षवर्धन ने लिखा, "कैसे? 45 साल से कम उम्र के लोगों को तो 1 मई के बाद ही वैक्सीन लेने की इजाजत है।"

फिलहाल अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार "एके वर्सेज एके" में नजर आये थे। और अब वे जल्द ही फिल्म "एनिमल" में नजर आएंगे, जिसमें परिणीति चोपड़ा, रणबीर कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य किरदारों में है। साथ ही अनिल फिल्म 'जुग जुग जियो' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और प्राजकता कोली अहम किरदार में दिखाई देंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News