Akshay Kumar announces new film Ram Setu.. Image Source: IANS

April 21 : चैत्र नवरात्र के आखिरी दिन राम नवमी मनाई जाती है। और आज यानि कि बुधवार, 21 अप्रैल, 2021 को रामनवमी बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही हैं। रामनवमी के अवसर पर हमारे बॉलीवुड के सितारे भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रहें हैं। 

वहीं अपकमिंग फिल्म "रामसेतु" की टीम ने भी रामनवमी की बधाइयाँ दी है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए फिल्म की टीम की ओर से सभी को रामनवमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "टीम रामसेतु की तरफ से आप सब को भगवान श्री राम के जन्‍मोत्‍सव की हार्दिक शुभकामनाएं l जय सिया राम"

अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग मार्च महीने में शुरू की गई थी। लेकिन शूटिंग के कुछ दिनों बाद ही अक्षय कोरोना पॉजिटिव पाएं गए थे, और इसकी वजह से कुछ समय के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन अब अक्षय कुमार ने कोरोना को मात दे दी है और वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

साथ ही आपको बता दे कि फिल्म के सेट से अबतक कई तस्वीरें सामने आ चुकीं है। हाल ही में अक्षय कुमार का नया लुक जारी किया गया था, जिसे बहुत ही जबरजस्त रिस्पांस मिला था। रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदारों में नजर आएगी। 

अभिषेक शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जा रहा है। फिल्म में अक्षय बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। 

सुपरस्टार खिलाड़ी कुमार के पास "रामसेतु" के अलावा "बेलबॉटम", "अतरंगी रे", "रक्षाबंधन", "पृथ्वीराज", "सूर्यवंशी" और "हाउसफुल 5" जैसी कई बड़ी बजट वाली फिल्में हैं। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News