Gurmeet Choudhary suffers back injury on set of new film.. Image Source: IANS

April 21 : कोविड की दूसरी वेव की वजह से देश में केस बढ़ते जा रहे है। ऐसे में लोग सामने से आकर अब एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। जहाँ एक्टर सोनू सूद ने कोविड के दौरान देशवासियो की बहुत मदद की वही उनसे इंस्पायर्ड होकर गुरमीत चौधरी ने भी अब  जरूरतमंद लोगों की सहायता करने का प्रण लिया है। ऐसे में अब अपने और बाकी सभी सेलिब्रिटीज के फैन क्लब्स से उन्होंने की स्पेशल प्रार्थना।

गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया पर सभी फैन क्लब्स के  लिए एक मैसेज लिखा, "अपने चहिते हीरो को सपोर्ट करने के साथ साथ अब खुद हीरो बनने की बारी आयी है। मैं ना सिर्फ अपने फैन क्लब बल्कि सभी सेलिब्रिटीज के अलग अलग फैन क्लब्स से दरख्वास्त करता हूँ की वे सब ऐसे वक़्त में एक दूसरे का साथ दे। मेरा मिशन है ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहायता करना। आप सबसे यही प्रार्थना करता हूँ की इस मिशन में मेरा साथ दे। आप लोग बहुत पावरफुल है और बहुत से लोगों तक पहुंच सकते है। ऐसे में एक दूसरे का साथ देते रहे। जिसको मदद की जरुरत है उनको मदद करे।"

गुरमीत पिछले कुछ दिनों से कोविड के दौरान जरुरत मंद लोगों की मदद करने में लगे हुए है। उन्होंने इसके लिए अपनी टीम को भी अपने साथ लिया है और लोगों से कहा है कि वे कुछ भी मदद के लिए उन्हें मैसेज करे और वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश में लगे हुए लोगों की मदद करने के लिए। उन्होंने कोविड इंजेक्शन, हॉस्पिटल में बेड और प्लाज्मा डोनेशन के लिए अलग अलग मैसेज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किये।

गुरमीत के इस कदम को देखते हुए बाकी लोग भी प्रोत्साहित हो रहे है ऐसे मुश्किल वक़्त में एक दूसरे की सहायता करने के लिए। वर्कफ़्रंट पर, गुरमीत हाल ही में 'द वाइफ' मूवी में नजर आये जो ज़ी5 पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और यह फिल्म गुरमीत की पहली सोलो हीरो फिल्म थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News