Actresses Taapsee Pannu.. Image Source: IANS

April 21 : बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेत्रियों का रोल अब धीरे धीरे बदल रहा है और अब वे सिर्फ डांस और रोमांस के लिए नहीं बल्कि फिल्मों को अपने कंधो पर लेकर आगे बढ़ रही है। इस बार की फिल्मफेयर अवार्ड् में सभी अभिनेत्रियां जिन्होंने अवार्ड जीता इस बात का जीता जागता उदहारण है।

फिल्मफेयर के अप्रैल इशू के कवर पेज पर नजर आयी तीन अभिनेत्रियां : तापसी पन्नू, अलाया ऍफ़ और तिलोत्तमा शोम।

तीनो ने इस साल फिल्मफेयर अवार्ड् जीते है। जहाँ तापसी को फिल्म 'थप्पड़' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन लीडिंग रोल (पॉपुलर) मिला, वही तिलोत्तमा को क्रिटिक बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला उनकी फिल्म 'सर' के लिए। अलाया ऍफ़ जिन्होंने फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखा था, उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड मिला।

तीनो ही एक्ट्रेसेस कवर पेज पर बहुत सुन्दर नजर आ रही है और इनकी परफॉर्मन्स देखकर साफ़ कहा जा सकता है कि आज कल की हीरोइन किसी हीरो से कम नहीं है।

तापसी का यह दूसरा फिल्मफेयर अवार्ड था। इस से पहले उन्होंने क्रिटिक अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस जीता था अपनी फिल्म सांड की आँख के लिए। वही तिलोत्तमा का भी यह दूसरा फिल्मफेयर अवार्ड था। इस से पहले उन्हें उनकी फिल्म 'अ  डेथ इन द गूंज ' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिल चुका  है।

हम आशा करते है की आने वाले समय में भी ये सभी अभिनेत्रियां अपने बेहतरीन काम से ऑडियंस को ऐसे ही एंटरटेन करती रहेंगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News