Randeep Hooda.. Image Source: IANS

April 21 : कुछ फिल्में ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाती  है और कुछ फिल्में ऐसी होती है जिनके किरदार एक्टर और एक्ट्रेस के दिल में जगह बनाते है। वे अपने किरदार में इतना घुल जाते है कि उन किरदारों को वह ज़िन्दगी भर भुला नहीं पाते। ऐसा ही एक किरदार रणदीप हुड्डा ने भी अपनी फिल्म 'लाल रंग' में अदा किया था जिसका नाम था शंकर। वह अपने किरदार और फिल्म के 5 साल पूरे होने पर दोनों को याद करते नजर आये।

फिल्म से अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दो दिनों में #लालरंग 5 साल की हो जाएगी। भई #शंकर अपणा तो आज तायी का सबते प्यारा कती फेवरेट किरदार सै !लाल रंग मै थारा सबते घणा फेवरेट डाइलोग कुन्सा सै !!"

फिल्म लाल रंग 22 अप्रैल 2016 को रिलीज़ हुई थी और कल फिल्म के रिलीज़ को 5 साल पूरे हो जायेंगे। फिल्म एक क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे हरयाणा में ब्लड बैंक्स को लेकर क्राइम दिखाया गया है और कैसे उस से लोगों की ज़िन्दगी पर असर पड़ता है। फिल्म में रणदीप के साथ साथ टिया बाजपाई और अक्षय ओबेरॉय नजर आये थे।

फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं कर पायी थी लेकिन शंकर के किरदार को सबने पसंद किया था। यही किरदार रणदीप का आज तक का सबसे चहिता किरदार है।

वर्कफ़्रंट पर, रणदीप को अब सलमान खान की फिल्म 'राधे' में देखा जायेगा जिसे प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म 'वेटेरन' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक 13 मई 2021 रखी गयी है लेकिन कोरोना के चलते इसको पोस्टपोन किया जा सकता है।

इसके साथ साथ वह एक सोशल कॉमेडी फिल्म 'अनफेयर & लवली' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को बलविंदर सिंह जंजुआ ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में उनके साथ इलियाना डी'क्रूज़ नजर आएँगी। फिल्म इंडियंस के गोरे रंग को लेकर ओबसेशन पर आधारित है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News