Actor Tahir Raj Bhasin.. Image Source: IANS News

April 21 : ताहिर राज भसीन ने फिल्म मर्दानी से सबके दिलों में जगह बना ली थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने दिखा दिया था की वह एक अच्छे एक्टर है और बॉलीवुड में लम्बे समय तक रहने वाले है। आज उनका जन्मदिन है और अपने जन्मदिन पर कुछ ख़ास मांगते हुए उन्होंने लिखा एक नोट।

ताहिर आज 34 साल के हो गए है और अपने बर्थडे पर ख़ास विश मांगते हुए उन्होंने लिखा, "बर्थडे ट्रेक और एक विश !इस साल मैं हर उस चीज का शुक्रगुजार रहूँगा  जिसको मैंने आज तक फॉर ग्रांटेड लिया है : अच्छी सेहत ,दोस्त म परिवार,सबसे मिलते रहने का मौका, फिल्म के लिए शूट करना ,अच्छे काम की वाइब और एक सेट के शोर गुल।  अगर आप या जिसे आप जानते है कोई भी रफ़ टाइम से गुजर रहा है मैं आप सबको उसको लड़ने की हिम्मत देता हूँ जिस से आप और स्ट्रांग होकर बाहर निकले। मैं प्रार्थना करता हूँ कि हम इस समय से मिलकर जीतें और फिर से उस समय में वापिस आये जहां ये सब चीजें नार्मल हो जाए।"

ताहिर ने साल 2014 से अब तक कुछ ही फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी हर फिल्म में उनके रोल की तारीफ हुई। अलग अलग रोल निभाकर उन्होंने अपनी वेर्सटिलिटी ऑडियंस को दिखाई है।

वर्कफ़्रंट पर, अब उनकी काफी फिल्में आने वाली है। सबसे पहले वह कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगे जिसमे वह सुनील गावस्कर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म भारत की 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की पूरी जर्नी को दिखाएगी । फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अम्मी विर्क, हार्डी संधू, जीवा, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, साहिल खट्टर, निशांत दहिया और अमृता पूरी नजर आएंगे।  यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी।

इसके साथ साथ वह तापसी के साथ लूप लपेटा में भी नजर आएंगे। यह फिल्म जर्मन हिट फिल्म 'रन लोला रन' का इंडियन रीमेक है। वह 'बुलबुल तरंग' नाम की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसकी शूट अभी ख़त्म नहीं हुई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News