Ahsaas Channa. Image Source: IANS News

April 23 : कोटा फैक्‍ट्री और हॉस्‍टल डेज जैसे वेब शो से नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस अहसास चन्‍ना गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी कि वे कोरोना की चपेट में आ गईं है। कोविद की दूसरी लहर शुरू हो चुकीं है और प्रत्येक दिन देशभर में लाखों की संख्या में कोरोना मरीज मिल रहें हैं। देश की हालात आएं दिन बद्तर होती जा रहीं हैं। 

फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सितारें कोरोना की चपेट में आ रहें हैं। भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, गोविंदा अर्जुन रामपाल समेत कई सितारें कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, और अब खबरें आ रहीं हैं कि अहसास चन्‍ना भी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयीं है। 

इसकी जानकारी देते हुए अहसास ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आप किस तरह से कोरोना को जल्द से जल्द मात दे सकते हैं और अपने क्वारंटीन दिनों में क्या कर सकते हैं। और साथ ही फैंस द्वारा की जा रही गुड विशेज के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया। 

अहसास ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की और लिखा, "कोविद होना बहुत ही बुरा है। लेकिन हम इससे बाहर निकलेगे। घर पर रहिये और अपना ध्यान रखिए। दिन में दो बार स्टीम लीजिए जो बीमार है उनको इससे मदद मिलेगी। काढ़ा पीजिए। विटामिन सी और मल्टीविटामिन वाली चीजों का ज्यादा इस्तेमाल करें।"

"निगेटिवीटी और एंजाइटी को अपने अंदर प्रवेश ना होने दे। ये बहुत ही बुरा समय है, लेकिन अपने दिमाग में अंधकार को ना पनपने दे। गाने सुनिए। फिल्में देखिए। पढ़िए। फोन द्वारा अपने फैंस से बातें करिये। लेकिन घर पर रहिये और पेरेंट्स और फैमिली की देखभाल करिये। स्ट्रांग और पॉजिटिव एटिट्युड रखिये।"

अहसास के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट्स कर उनके जल्द ठीक होने की दुआएँ कर रहें हैं। बता दें कि अहसास ने अपने पोस्ट में दुआओं और गुड विशेज के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया है। 

अहसास चन्ना ने अपना एक्टिंग करियर चार साल की उम्र से शुरू किया था। अहसास अबतक कई फिल्मों और टेलीविजन शोज में काम कर रहीं हैं। और इन दिनों कई वेब सीरीज में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से अपने फैंस का दिल जीत रहीं हैं। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News