Arjun Rampal tests negative.. Image Source: Instagram

April 23 : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में कोरोना की चपेट में आएं थे, लेकिन अब उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। अर्जुन कोरोना से रिकवर हो गएं है और इसके लिए उन्होंने अपने फैंस और उनके लिए दुआ कर लोगों का धन्यवाद भी किया है। 

कोरोना को मात देने की जानकारी अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की और लिखा, "मैं उन सभी पीड़ितों और परिवारों को उनके नुकसान के लिए प्रार्थना करता हूं। दोनों टेस्ट निगेटिव आने के बाद काफी धन्य महसूस कर रहा हूं। ईश्वर दयालु है।"

"मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे जल्दी रिकवर होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि मैंने वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली थी। इस वजह से वायरस का असर मुझपर कम हुआ। मैं सभी से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने और सभी सुरक्षा उपायों को जारी रखने का आग्रह करूंगा। आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। पॉजिटिव रहें लेकिन पॉजिटिव न हों। सुरक्षित रहें, ये वक्त भी गुज़र जाएगा। # recovered"

एक बार फिर कोरोना का असर देशभर में तेजी से दिख रहा है, आएं दिन सामने आ रहीं कोरोना मरीजों की संख्या काफी चौकाने वाली है। बॉलीवुड के कई सितारे अबतक इसकी चपेट में आ चुके हैं, और कई रिकवर भी हो चुकें है।

गौरतलब है कि अर्जुन ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाया गया हूं। हालांकि मुझमें लक्षण नहीं हैं पर मैंने खुद को अलग कर होम क्वारनटीन में कर लिया है, और सभी जरूरी मेड‍िकल केयर ले रहा हूं। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं।"

"पिछले 10 दिनों में जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं, प्लीज अपना ध्यान रखें और जरूरी सावधानी बरतें। ये बहुत डरावना समय है हमारे लिए लेक‍िन अगर हम एक छोटे समय के लिए सतर्कता और बुद्ध‍िमानी से काम लें तो ये हमें लंबे समय तक के लिए फायदा देगा। एक साथ, हम कोरोना से लड़ सकते हैं और लड़ेंगे।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News