Mohit Raina. Image Source: IANS

April 23 : देवो के देव महादेव शो में शंकर भगवान का किरदार निभा चुकें एक्टर मोहित रैना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है। इसकी जानकारी उन्होंने आज सुबह ही अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते से वो कोरोना से जूझ रहें हैं और उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। 

कोरोना वायरस तेजी से लोगों को संक्रमित करता जा रहा है। हालात बेकाबू होने लगे हैं, मरीजों की संख्या लाखों के ऊपर हैं। बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। अब इस वायरस की चपेट में टीवी एक्टर मोहित रैना भी आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। 

एक्टर मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल से दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में अस्पताल के बाहर का नजारा है, जबकि दूसरे फोटो में उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ मोहित ने लिखा, "जैसा कि मैं बाहर और अंदर देखता हूं, मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं। मेरे पापा हमेशा कहते हैं कि प्रार्थना जादू की तरह काम करता है।"

"मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए। पिछले हफ्ते कोविड- 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं डॉक्टर्स के सेफ हाथों में हूं। हर दिन मुझे मानवीय भावनाएं दिखाई देती हैं। ऐसे लोगों की वजह से हम ठीक हैं। कम से कम हम घर के अंदर रह सकते हैं। जल्द ही ठीक होकर आपसे मिलता हूं। लव यू।"

मोहित रैना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। 

फिलहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित रैना अपकमिंग फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएंगे, जिसमें राधिका मदान, डायना पेंटी और सनी कौशल मुख्य किरदारों में है। फिल्म को कुणाल देशमुख ने डायरेक्ट किया है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News