Actress Nimrat Kaur.. Image Source: IANS

April 23 : आज 'वर्ल्ड बुक डे' हैं। ऐसे में बुक के साथ जुड़े अपने कई सारी मुमेंट्स और स्पेशल यादों को रिडर्स शेयर कर रहे हैं। बुक्स और रिडर्स के बीच हमेशा से ही एक स्पेशल सफर रहता है। और ऐसे ही अपने स्पेशल सफर को बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती दिखी। निम्रत ने आज 'वर्ल्ड बुक डे' पर अपनी फेवरेट बुक के बेस्ट पेजेस की तस्वीरों को शेयर किया।

निम्रत ने बुक के दस स्पेशल पेजेस को शेयर किया। दरअसल यह किताब निम्रत को बॉलीवुड एक्टर नमीत दास ने शेयर किया। बुक्स की तस्वीरों को शेयर कर निम्रत ने कैप्शन में लिखा,' वर्ल्ड बुक डे' पर वर्ल्ड की सबसे बेहतरीन बुक के बेस्ट पेजेस को मैं आज शेयर कर रही हूं। किताबें जो हमारे अंदर की खिड़की को खोलती है, हमें खुद से मिलाती है, हमें जिंदगी से क्या चाहिए..मेरे दिल से आपके दिल तक...साधरणता, प्यार और खूबसूरती... नमित दास शुक्रिमा इस खूबसूरत तोहफे के लिए..'

इस तरह के कैप्शन के साथ निम्रत ने किताब से शेयर किए गए अपने बेहतरीन मुमेंट्स को शेयर किया।

बता दें कि, निम्रत जल्द ही अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ 'दसवी' फिल्म में नजर आएंगी। जिसकी अनाउंसमेंट हाल ही में की गई और निम्रत ने फिल्म के शूटिंग की शुरुआत भी हाल ही में की थी‌। इस फिल्म में तीनों कलाकारों के किरदार अलग और खास नजर आनेवाले हैं। निम्रत फिल्म में एक पॉलिटिशियन 'बिमला देवी' का किरदार निभा रही है। हाल ही में निम्रत ने अपने किरदार के लुक को पोस्ट किया था।

इसी के साथ निम्रत अमेरिकन सिरीज 'होमलैंड' में भी अपनी पहचान बना चुकी है। साल 2013 में निम्रत और इरफान खान की रिलीज की गई फिल्म 'लंचबॉक्स' को भी खूब पसंद किया गया। जंहा निम्रत और इरफान की जिंदगी को खास अंदाज में जोड़ते हुए दिखाया गया। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी स्क्रीन किया गया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News