Bollywood star Bhumi Pednekar wishes she could have been a part of actress Seema Pahwa's directorial debut film, Ramprasad Ki Tehrvi.. Image Source: IANS

April 23 : सीमा पाहवा की डायरेक्टोरियल डेब्यू और बतौर राइटर-डायरेक्टर फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' फिल्म 1 जनवरी 2021 को थियेटर्स मे रिलीज की जा चुकी हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म को भारत के साथ-साथ विदेशों में भी रिलीज किया गया । फिल्म को भारत के साथ-साथ न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया और फिजी में 1 जनवरी 2021के दिन रिलीज किया गया। और नए साल के पहले दिन ही थियेटर्स में सीमा पाहवा की फिल्म रिलीज हुई, फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया, वहीं इस फैमिली ड्रामा फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते दिखे थे।

साल के शुरुआत में ही फिल्म रिलीज की गई वहीं कोरोनावायरस के बाद अधिकतर लोग थियेटर्स में मौजूदगी नहीं दिखा पाए‌ ऐसे में अब दर्शकों के लिए यह स्पेशल अनाउंसमेंट की गई कि सीमा की फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' अब टेलीविजन पर रिलीज की जाएगी। सीमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी कि फिल्म को आज स्टार गोल्ड पर दोपहर 12 बजे ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। सीमा ने शूटिंग के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट के साथ बिताए बेहतरीन पलों की तस्वीरों को भी शेयर किया‌ और दर्शकों को फिल्म से जुड़ने के लिए कहा।

वहीं फिल्म को नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज की जाएगी। बता दें कि, 31 मार्च 2021 से नेटफ्लिक्स पर फिल्म को स्ट्रीम किया जाना था पर अब इस रिलीज डेट में बदलाव करते हुए फिल्म को 24 अप्रैल से स्ट्रीम किया जाएगा यानी की कल से। थियेटर रिलीज के पूरे तीन महीने बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वहीं फिल्म को जिओ सिनेमा पर भी उसी दिन रिलीज किया जा रहा है।

बता दें कि, फिल्म नार्थ इंडिया में एक मिडिल क्लास परिवार 'भार्गव परिवार' की कहानी है। राम प्रसाद भार्गव की अचानक से मृत्यु होने पर उनका पूरा परिवार इकट्ठा होता है उनके घर में जहाँ उनकी बीवी अकेली रहती है। उनके छः बच्चे उनके घर आते है और उनके अंतिम संस्कार को पूरा करते हैं।  फिल्म का प्रीमियर थियेटर रिलीज से पहले जियो मामी 21 मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2019 में हुआ था।  फिल्म जियो स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गई है।

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, परमब्रता चटर्जी, विनय पाठक, विक्रांत मस्सी, मनोज पाहवा मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News