Salman Khan in Radhe. Image Source: IANS

May 04 : 'राधे' के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। यह गाना बुधवार 5 मई को प्रीमियर किया जाएगा, लेकिन उससे पहले सलमान खान फिल्म्स ने एक नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसके जरिये फिल्म के सबसे प्रतीक्षित गाने की एक झलक साझा की गई है। जैसा कि ज्यादातर सलमान खान की फिल्मों में होता है, टाइटल ट्रैक चार्टबस्टर्स होते हैं और हर बार रिकॉर्ड बनाने में सफ़ल रहते हैं और ऐसे में दर्शकों को राधे के टाइटल ट्रैक से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं।

फिल्म के ट्रेलर में ट्रैक की एक संक्षिप्त झलक साझा की गई थी जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था।  साजिद - वाजिद द्वारा रचित, गीत को साजिद ने अपनी आवाज़ दी है और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। यह एक उत्साहित और आकर्षक गाना है जिसमें लूप पर रहना का हर गुण है। पोस्टर में सलमान खान डैपर लुक में नज़र आ रहे हैं, साथ ही सलमान खान का स्वैग दिखाई दे रहा है जिसका हर कोई दीवाना है। चूंकि अब ट्रैक अपनी रिलीज़ से महज़ एक दिन की दूरी पर है, ऐसे में गाने के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News