Hansal Mehta-Rajkummar Rao's "Omerta" to stream on ZEE5 from July 25.. Image Source: IANS

May 04 : नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हंसला मेहता और राजकुमार राव की जोड़ी ने शाहिद, सिटी लाइट्स, अलीगढ़, ओमार्टा और हाल ही में रिलीज हुई 'छंलाग' जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। इन सभी फिल्मों के बीच साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'ओमार्टा' को आज रिलीज हुए तीन साल पूरे हो गए। हंसल ने राजकुमार के साथ इन सभी फिल्मों में काम किया लेकिन हंसल को राजकुमार की बेस्ट और सबसे टॉप की परफॉर्मर्स इसी फिल्म में लगी।

राजकुमार की पर्फोर्मेंस को याद करते हुए साथ ही साथ फिल्म के तीन साल पूरा होने पर हंसल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। हसंल मेहता ने फिल्म के पोस्टर पर छपे एक मैगजीन के कवर पेज को शेयर किया। जिसपर फिल्म से जुड़े फीडबैक को शेयर किया गया है। इसी तस्वीर को शेयर कर हंसल ने कैप्शन में लिखा,' तीन साल ओमार्टा फिल्म के... जिसे बनाकर मैं बहुत गर्व महसूस करता हूं... राज और मेरे साथ काम की गई फिल्मों में से यह राजकुमार की टॉप या यूं कहे फिल्मों के लिस्ट में सबसे ऊंची परफॉर्मेंस रही है...।

बता दें कि, थियेटर रिलीज से पहले इस फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका था। फिल्म की कहानी ओमार शाहिद शेख (राजकुमार राव) की है जो पैदा तो पाकिस्तान में हुआ, लेकिन उसका पालन-पोषण और परवरिश लंदन में हुई है। ओमार, बोसनिया में मुसलामानों पर हुए हमलों का बदला लेने के लिए पहले पाकिस्तान जाता है और फिर वहां से भारत के दिल्ली में रहकर कई घटनाओं को अंजाम देता है। फिल्म में 1992 से लेकर 2002 तक कें समय को ओमार के जरिए बताया गया।

वहीं हंसल मेहता अब जल्द ही स्कैम सिरीज के दूसरे सीजन को डायरेक्ट करने के लिए तैयार हैं। जिसकी तैयारी की जा रही है फिल्म की स्क्रिप्टिंग मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले राइटर, एक्टर और डायरेक्टर किरन यज्ञोपवीत द्वारा किया जा रहा है। सीजन 2 का नाम 'स्कैम 2003' रखा गया है। स्कैम 2003 की कहानी अब्दुल करीम तेलगी की जिंदगी पर आधारित होगी। इस सिरीज को सोनी लिव पर ही रिलीज किया जाएगा वहीं अप्लाज एंटरटेनमेंट द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाना है। हालांकि अब तक सिरीज के लीड एक्टर की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News