Actress Kangana Ranaut's sister Rangoli Chandel. Image Source: IANS News

May 05 : बीते मंगलवार को कंगना रनौत का ट्वीटर अकाउंट बैन कर दिया गया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कंगना की चर्चा जोरों सोरों से हो रहीं हैं। वैसे हर दिन ही कंगना अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती है, लेकिन ट्वीटर से सस्पेंड किए जाने के बाद वे लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। वहीं उनके फैंस उन्हें बहादुर शेरनी बताते हुए उनका भरपूर समर्थन कर रहे हैं। 

वहीं ट्विटर का कहना है कि कंगना रनौत लगातार उसके 'हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी' का उल्लंघन कर रही थीं और इसलिए अब उनका अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दे कि कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद दो फैशन डिजाइनरों ने ऑफीशियल अनाउंसमेंट जारी कर यह ऐलान किया कि अब वे कंगना के साथ कभी काम नहीं करेगें। और इन दोनों फैशन डिजाइनरों के नाम आनंद भूषण और रिमझिम दादू है।

आनंद भूषण और रिमझिम दादू द्वारा कंगना को बैन करने के बाद ही बहन रंगोली चंदेल ने अपना एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि आनंद भूषण फेमस होने के लिए कंगना के नाम का इस्तेमाल कर रहे है और अब वे उनके खिलाफ केस करेंगी। 

रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, "ये जो व्यक्ति है आनंद भूषण ये कंगना के नाम का इस्तेमाल करके माइलेज चाहता है। हम इसे जानते भी नहीं हैं। कई हैंडल्स कंगना के नाम का इस्तेमाल करके उसे टैग कर रहे हैं। कंगना हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं और एडिटोरियल शूट, ब्रांड एंडोर्समेंट्स नहीं होते हैं। हम उसके कपड़ों को नहीं चुनते हैं, मैगजीन एडिटर्स अपने हिसाब से लुक के लिए कपड़े चूज करते हैं।"

"ये छोटे डिजाइनर इंडिया की टॉप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं खुद को प्रमोट करने के लिए। मैं इस पर केस करूंगी। इसे कोर्ट में प्रूव करना होगा कि कब हमारे इसके साथ एंडोर्समेंट थे जो अब ये खुद को उससे अलग बता रहे हैं। तुमसे कोर्ट में मिलेगें आनंद भूषण।"

आनंद भूषण ने कंगना को बैन करते हुए ट्वीट किया था, "आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे कोलाबोरेशन की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं। इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे। हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News