Aly Goni & Jasmin Bhasin . Image Source: IANS

May 06 : इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर तरफ प्यार का खुमार छाया हुआ नजर आ रहा है। कहीं कोई शादी के बंधन में बंध रहा है तो कोई अपने रिलेशनशिप का एलान कर रहा हैं। उसी में से एक कपल है अली गोनी और जैस्मिन भसीन। दोनों ने बिगबॉस सीजन 14 में अपने प्यार का इजहार किया और अब प्यार का जादू दोनों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 

जैस्मिन और अली अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रहे हैं, दोनों कई बार एकसाथ कईं जगहों पर स्पॉट किए जा रहें हैं तो कई बार क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आ चुके हैं। बिगबॉस हाउस से बाहर आने के बाद अली और जैस्मिन की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

जैस्मिन ने एकबार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तहलका मचा दिया है कि उनके फैंस उस पोस्ट पर कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। दरअसल उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड अली के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, और साथ ही कैप्शन में लिखा, "जब हम डिनर डेट के लिए बाहर जा सकते थे। #throwback #jasly #youaskedforit" 

तस्वीर की बात करें तो इसमें जैस्मिन और अली कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आ रहें हैं। दोनों कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहें हैं। इस रोमांटिक फोटो की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं। लगता है इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर कर जैस्मिन, अली के साथ अपने डिनर डेट के दिनों को काफी मिस कर रहीं हैं। 

बता दे अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर शुरू हुई थी। उस शो पर ही दोनों इतने अच्छे दोस्त बन गएं थे की लोगों के बीच दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी तेज हो गई। लेकिन पूछने पर भी लंबे वक्त तक दोनों एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड ही बताते थे। 

इसके बाद दोनों एकसाथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। और वहां पर दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली गोनी और जैस्मिन हालिया रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' में नजर आ रहे हैं। 'तू भी सताया जाएगा' सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने गाया है, और गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। 

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News