Krystal D'souza. Image Source: IANS

May 06 : पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुराने गानों को रीक्रिएट करके नए गाने बनाने का ट्रेंड जोरों सोरों से चल रहा है। जहाँ एक तरफ कुछ ऑडियंस रिमिक्स को पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग रीक्रिएटेड वर्जन के खिलाफ रहते हैं। फिलहाल आपको बता दे कि एक और क्लासिक गाने "एक बेवफा" का नया वर्जन बुद्धवार को जारी कर दिया गया है। 

"एक बेवफा" के नए वर्जन में क्रिस्टल डिसूज़ा, सिद्धार्थ गुप्ता और अक्षय खरोडिया नजर आ रहें है। गाने में तीनों की जबरजस्त केमिस्ट्री दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दे रहीं हैं। साथ ही गाने में क्रिस्टल का काफी हॉट अंदाज भी देखने को मिल रहा है। 

"एक बेवफा" सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी क्रिस्टल ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने की एक झलक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "एक बेवफा, लस्ट और प्यार के जादू का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए़।"

आपको बता दे कि "एक बेवफा" सॉन्ग फिल्म "बेवफा" का है, जो साल 2005 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, अनिल कपूर और सुष्मिता सेन नजर आये थे। गाने का ओरिजिनल म्यूजिक नदीम श्रवण ने दिया था और यह उस दौरान यह सॉन्ग बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। 

"एक बेवफा" के रीक्रिएटेड वर्जन को बहुत ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है, और इसके व्यूज भी तेजी से बढ़ रहें हैं। क्रिस्टल डिसूजा गाने में अपनी हॉटनेस का जबरजस्त तड़का लगा रहीं हैं, और वहीं सिद्धार्थ गुप्ता ने अपने ऑखों के एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया है। एक्टर अक्षय खरोडिया ने भी बहुत ही बढ़िया काम किया है। 

"एक बेवफा" गाने को समीर खान ने गाया है और इसको म्यूजिक भरत गोयल ने दिया है। इसको लिखा कौशल किशोर ने है और गाने को आदिल शेख़ ने डायरेक्ट किया है। गाने को मिल रहें रिस्पांस को देखकर लग रहा है कि यह सॉन्ग जल्द ही सुपरहिट गानों की लिस्ट में शामिल होने वाला है। 

गाने को आप टिप्स के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News