Anupam Kher. (Image Source: IANS). Image Source: IANS

May 07 : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस आहाना कुमारा  शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' में नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी जिसकी जानकारी अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। साथ ही बता दे कि अनुपम खेर इस शॉर्ट फिल्म में अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। जंहा वह सफेद रंग के गाउन में नजर आए थे। इसी बीच अब फिल्म से जुड़ी एक बेहतरीन खबर आई है।

वहीं अनुपम और आहाना की इस फिल्म को न्यू यॉर्क इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चार कैटगरी में नॉमिनेट किया गया था। इस साल के 2021 फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को बेस्ट शॉर्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में नॉमिनेशन मिला था । जिसकी खुशी फिल्म से जुड़े कलाकार सोशल मीडिया पर शेयर करते दिखे थे। इसी के तहत इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अनुपम खेर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।

साथ ही साथ इस फिल्म ने बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। हालांकि अब तक इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों के लिए किसी भी प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं किया गया है। वहीं अब तक शेयर किए गए पोस्टर और लुक की बात करें तो, पोस्टर में अनुपम एंव आहाना दोनों इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं। जंहा अनुपम पारसी किरदार में सिर पर गोल टोपी पहने हुए, काले रंग के कोर्ट पहने दिखे। अनुपम के हाथ में बर्थडे गिफ्ट भी नजर आया। अनुपम के पीछे ही आहाना भी नजर आई। वहीं पोस्टर का बैकग्राउंड पूरा ब्लैक रखा गया। दोनों की इस शॉर्ट फिल्म के लिए दर्शक और फैंस बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, इस शॉर्ट फिल्म को एफएनपी मिडिया हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म के पोस्टर को हाल ही में रिलीज किया गया था। पोस्टर और टाइटल के जरिए यह शॉर्ट फिल्म हॉरर-थ्रिलर नजर आ रही है। इस फिल्म को प्रसाद कदम द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म की कहानी महक मिर्जा प्रभु ने लिखा है। इससे पहले रिलीज किए गए पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में एक चिठ्ठी को लाल रंग के गुब्बारे के साथ उड़ता हुआ दिखाया गया । वहीं फिल्म के टाइटल 'हैप्पी बर्थडे' के साथ लिखा गया 'इट्स आॅल रिटन..'।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News