Varun Sood on how he aced the lockdown period.. Image Source: IANS

May 07 : रोहित शेट्टी का सबसे चर्चित स्टंट्स रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ एकबार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने को तैयार है। शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। और इसबार शो में टीवी के जाने माने कलाकार जबरदस्त स्टंट करते नजर आने वाले है। 

स्टार्स जैसे- श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, वरुण सूद, सबा मकबूल, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और सौरभ राज जैन इस रियालिटी शो का हिस्सा है। बीती रात ये सभी कंटेस्टेंट इस शो की शूटिंग शुरू करने के लिए मुंबई से केपटाउन के लिए रवाना हो गए हैं। 

इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट के बाहर प्यार, रोमांस, आंसू तो कभी बिछड़ने का गम जैसा माहौल देखने को मिला। वहीं वरुण सूद भी एयरपोर्ट के बाहर अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ नजर आएं। जहां दिव्या को गुडबाय बोलते हुए वरुण ने "मास्क किस" किया। 

दरअसल दिव्या बीती रात को खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए केपटाउन रवाना हो रहें अपने ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची और गुडबाय बोलते हुए पहले इस कपल ने हग किया और फिर जाते-जाते वरुण सूद ने दिव्‍या को मास्‍क पहने हुए ही किस कर दिया। इसके बाद दिव्या ने इशारों से वरुण को कॉल करने को भी कहा।

वहीं केपटाउन रवाना होने से पहले वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल के साथ सोशल मीडिया पर भी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की और लिखा, "कुछ ही घंटों में मैं जाने वाला हूं। कांस्टेंट सपोर्ट के लिए थैंक्यू दिव्या अग्रवाल।" इस कैप्शन के साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

वरुण के इस कैप्शन का दिव्या ने बहुत ही मजेदार रिप्लाई दिया है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दिव्या ने कमेंट करते हुए लिखा, "तू देख मैं आ जाऊंगी वहाँ भी। तुम जानते हो। आई लव यू लव।"

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News