Actress Shivaleeka Oberoi. Image Source: IANS News

May 08 : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक और सितारा कोरोना की चपेट में आ गया था। बीते शुक्रवार को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना जैसे भयंकर वायरस से लड़ रहा है, और अब वहीं खबरें आ रहीं हैं कि एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय और उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गएं थे। 

एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया कि पिछले 20 दिन से वो और उनका परिवार इस बिमारी से जूझ रहा था लेकिन अब वे सब पूरी तरह से रिकवर हो गएं है, और एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अब वे जल्द ही प्लाज्मा भी डोनेट करेंगी। 

शिवालिका ने अपने पोस्ट में लिखा, "पिछले 20 दिन मेरे परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल भरे थे। मेरे हाउस हेल्पर के साथ ही मेरे ग्रैंड पैरेंट्स, मॉम-डैड और मैं खुद भी कोरोना पॉजिटिव पाएं गएं थे, जैसे ही हमें पता चला हमने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया और डॉक्टर की एडवाइस को फॉलो कर रहे थे।"

"प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है, और हम मदद और रिस्पांस के लिए BMC और अधिकारियों के आभारी हैं। भगवान की कृपा से सब लोग अच्छे से रिकवर हो गएं है। मैं जल्द ही प्लाज्मा डोनेट करूंगी। और मैं आप लोग से भी अपील करूंगी कि आप लोग भी ऐसा ही करें।"

शिवालिका ने पोस्ट के अंत में मुश्किल वक्त में मिले प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। कृपया अपने परिवार का ज्यादा ध्यान रखें। मास्क पहनिए! सेनिटाइज करिये और सुरक्षित रहिए।"

शिवालिका के इस पोस्ट पर फैंस और दोस्त कमेंट कर उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। और साथ ही शिवालिका द्वारा प्लाज्मा डोनेट करने वाली बात पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News