Singer Sonu Nigam. (Photo Source: Dabboo Ratnani). Image Source: Dabboo Ratnani

May 11 : आज देश भर में कोरोना के केस बढ़ रहे है और ऐसे में आज देश एक जुट होकर इस लड़ाई को लड़ रहा है। आज हर इंसान बिना किसी भेदभाव के एक दूसरे की मदद कर रहा है। ऐसे में कई लोग समाज की सेवा के लिए सामने आ रहे है। सिंगर सोनू निगम ने एक ऑक्सीजन बैंक और आइसोलेशन सेंटर का इनॉग्रेशन किया जिसे कोविड -19 पेशेंट के परिवार वालो के लिए बनाया गया है। इस ऑक्सीजन बैंक का आयोजन मनोज कोटक ने किया और यहाँ पार सोनू निगम ने की न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत।

देश में कोरोना को लेकर स्थिति पर बात करते हुए सोनू ने कहा, "आज जब हर दिन कोरोना केस बढ़ रहे है तो देश का हर व्यक्ति बिना किसी भेदभाव के सामने आकर एक दूसरे की मदद कर रहा है। सब लोग देश से इस महामारी को ख़त्म करना चाहते है।"

ऑक्सीजन बैंक की फैसिलिटी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "यह फैसिलिटी हाई रिस्क पेशेंट्स के लिए है। यहाँ पर ऑक्सीजन सिलिंडर है जिन्हे निशुल्क ही पेशेंट को दिया जाएगा जिन्हे इसकी जरुरत होगी। हम आशा और प्रार्थना करते है की इनकी जरुरत किसी को ना पड़े और सब जल्द ही ठीक हो जाए।"

लोगों को एडवाइस देते हुए उन्होंने कहा, "आज सबसे ज्यादा जरुरत है कि देश का हर व्यक्ति जल्द से जल्द वैक्सीनेशन ले। कुछ लोग है जो मास्क नहीं पहन रहे है, सोशल डिस्टन्सिंग फॉलो नहीं कर रहे है। ऐसे वक़्त में हम सबको रेस्पोंसिबल होना पड़ेगा।"

उन्होंने आगे बताया, "मैं जानता हूँ की देश आज  सिचुएशन में है। लेकिन हम भारतीय आज तक हर समस्या का समाधान ढूंढ़ते आये है। हम जल्द ही कोरोना के खिलाफ इस जंग को जीतकर पार कर जायेंगे। "

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News