Actor Ravi Dubey. (IANS: File Photo). Image Source: IANS

May 11 : पूरा देश कोरोना की सेकंड वेव से लड़ रहा है और दिन पर दिन कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे है। हालांकि अब 18 साल  से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगनी शुरू हो गयी है लेकिन अभी भी कोरोना के साथ इस जंग को जीतने में वक़्त लगेगा। एक्टर रवि दुबे भी कोरोना की चपेट में आ गए है और उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

रवि ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे मेरी रिपोर्ट मिली है और मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ थे, मैं उनसे गुजारिश करता हूँ की वह अपना ध्यान रखे और अगर उन्हें कोई सिम्प्टम है तो उसको मॉनिटर करे। मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और मेरा ध्यान मेरे करीबी लोग रख रहे है। आप सब सुरक्षित रहे। भगवान् हम सबका भला करें।"

अभी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अन्नोउंस किया था की वह #फाइंडअबेड फाउंडेशन के कॉज एम्बेसडर बने है। इसके तहत लोगों को हॉस्पिटल और कोविड सेंटर  में बेड दिलवाये गए है। इस फाउंडेशन ने 446 शहरों में 19217 कोविड सेंटर में काम किया और 671329 पेशेंट को बेड दिलवाया। यह सब देश के यूथ ने किया वह भी सिर्फ 72 घंटो में।

रवि और उनकी बीवी सरगुन मेहता अभी हाल ही में प्रोडूसर बने और उनका पहला टीवी शो 'उदारियाँ' कलर्स टीवी पर 15 मार्च से प्रीमियर हुआ। उन दोनों ने अपनी पूरी टीम को वैक्सीनेशन दिलवाई थी और इस बात की जानकारी रवि ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी।

वर्कफ़्रंट पर, रवि को आखरी बार 'जमाई 2.0 सीजन 2 ' में देखा गया था। शो में उनके साथ निया शर्मा और अचिंत कौर नजर आये। शो ज़ी 5 पर प्रीमियर हुआ था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News