Actors Arjun Kapoor and Rakul Preet Singh . Image Source: IANS

May 12 : अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं। इसी बीच फिल्म के कई गानों को भी रिलीज किया जा रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक रिलीज किए गए फिल्म के गानों की बात करे तो इन गानों की लिस्ट में लव स्टोरी और पार्टी मूमेंट्स को दिखाते हुए गाने को रिलीज किया जा चुका है। इसी बीच आज फिल्म के हार्ट ब्रेक गाने 'दिल नहीं तोड़ना' को रिलीज किया गया।

आज रिलीज किए गए गाने की बात करे तो इसमें रकुल और अर्जुन के बीच हार्ट ब्रेक मुमेंट्स को दिखाया गया जंहा दोनों के बीच की दूरियां और प्यार में दरार को कैप्चर किया गया। बता दें कि इस गाने को़ तनिष्क बागची ने लिखा, कम्पोस किया और गाया हैं। वहीं जारा खान ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी। गाने को कोरियोग्राफ आदिल शेख ने किया। वहीं गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता भी दिख रहा है।

फिल्म को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानी की जानकारी दी गई है। 18 मई को फिल्म होगी रिलीज।  ट्रेलर की बात करें तो, शुरुआत होती है अर्जुन के किरदार से और अर्जुन की आवाज से जंहा वह विदेश से पंजाब लौटता है और अपनी दादी के आखिरी सपने को पूरा करने की कोशिश करता है। दादी यानी की नीना गुप्ता के आखिरी सपने पाकिस्तान के लाहौर जाने की जंहा उनका बसा बसाया घर छूट गया। ऐसे में अर्जुन यानी की दादी का ग्रैंडसन कोशिश करता दादी को लाहौर ले जाने की पर पूरा नहीं कर पाता तो ऐसे में वह दादी के उसी घर को पंजाब लाने की कोशिश करता है।'

इस फिल्म को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिती राव हैदरी भी केमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म को काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया है जो जॉन की फिल्म 'बाटला हाऊस' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर थी। फिल्म की कहानी अनुजा चौहान और काश्वी नायर ने लिखा है वहीं अमितोष नागपाल ने डॉयलॉग लिखे है। फिल्म को जॉन अब्राहम के अलावा निखिल आडवाणी भी प्रोड्यूस कर रहे हैं जो जॉन की फिल्म 'बाटला हाऊस' के डायरेक्टर थे। वहीं टी-सीरीज द्वारा भी फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News